Bihar: राहुल गांधी पर सम्राट चौधरी का विवादित कमेंट, ओसामा बिन लादेन से की तुलना
Advertisement

Bihar: राहुल गांधी पर सम्राट चौधरी का विवादित कमेंट, ओसामा बिन लादेन से की तुलना

Bihar Politics: सम्राट चौधरी ने कहा कि वे राहुल गांधी को राजनीतिक रूप से 50 साल एक बच्चा मानते हैं. जो आदमी 50 साल का हो और उन्हें राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उससे ज्यादा क्या कहा जा सकता है.

सम्राट चौधरी

Samrat Choudhary Controversial Statement: बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने अररिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर डाली. बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी को बच्चा बताया. उन्होंने कहा कि हम लोग राहुल गांधी को 50 साल का बच्चा ही जानते हैं. वह दाढ़ी बनाकर पीएम बनने का समना देख रहे हैं.

 

सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी आजकल ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर मोदीजी की तरह देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि पहले दाढ़ी तो पूरा पक जाए तब न कोई उपाय होगा. उन्होंने कहा कि वे राहुल गांधी को राजनीतिक रूप से 50 साल एक बच्चा मानते हैं. जो आदमी 50 साल का हो और उन्हें राजनीतिक बुद्धि नहीं हो तो उससे ज्यादा क्या कहा जा सकता है. इस दौरान सम्राट चौधरी ने लव जिहाद का मुद्दा भी उठाया. 

ये भी पढ़ें- नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...

उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी की सरकार बनने पर लव जेहादियों की शिनाख्त कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में गौ हत्या करने वाले को जेल जाना पड़ेगा, जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो एक-एक बांग्लादेशी घुसपैठियों को शिनाख्त कर उसको बिहार और भारत से बाहर निकाला जाएगा. हिन्दुस्तान में रहकर पाकिस्तान का गुणगान करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. हिंदुस्तान में जिसको रहना है, उसको हिंदुस्तान के साथ चलना होगा.

ये भी पढ़ें- Opposition Unity: 'जरूरी नहीं जो पहल करे वही PM कैंडिडेट बने...', CM नीतीश के सपनों पर पानी फेरेगी कांग्रेस!

नीतीश कुमार की विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष में पीएम का उम्मीदवार कौन होगा, यह तय नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उनका हाल गजनी फिल्म के अमीर खान के किरदार जैसी हो गई है. पीएम के ताज का दिवास्वपन उन्हें परेशान कर रखा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह दंगल फिल्म में पहलवान बेटियां गाना गाती हैं कि सेहत के लिए ये तो हानिकारक है, उसी तरह नीतीश कुमार बिहार की सेहत के लिए हानिकारक हैं. 

Trending news