Ramesh Bidhuri Remark: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर सियासत गरमाई, मंत्री तेज प्रताप ने की बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1883680

Ramesh Bidhuri Remark: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर सियासत गरमाई, मंत्री तेज प्रताप ने की बड़ी मांग

तेज प्रताप यादव ने कहा कि लोग बीजेपी के व्यवहार को देख सकते हैं और वे कैसे देश को तोड़ने और भाई-भाई को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. 

तेज प्रताप यादव

Bihar Politics: संसद में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) द्वारा बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली (BSP MP Danish Ali) पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में अब राजनीतिक पारा चढ़ता जा रहा है. बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी रमेश बिधूड़ी के मामले पर प्रतिक्रिया दी है. रमेश बिधूड़ी के इस तरह के बयान को लेकर तेज प्रताप ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और रमेश बिधूड़ी की सदस्यता रद्द करने की मांग की. तेज प्रताप ने कहा कि हम चाहेंगे कि सरकार उनकी सदस्यता को रद्द करे... यह निंदनीय है.

राजद नेता ने आगे कहा कि यह लोग संविधान और तिरंगा को नहीं मानते. हम चाहेंगे कि इनके खिलाफ मुकदमा चले. इस तरह के शब्द प्रयोग करना लोकतंत्र के लिए घातक है. लोग बीजेपी के व्यवहार को देख सकते हैं और वे कैसे देश को तोड़ने और भाई-भाई को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. यह लोग संविधान और तिरंगा को नहीं मानते हैं. उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए और मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नौकरी के बदले जमीन मामले में आरोपों का सीधा जवाब दें तेजस्वी: सुशील मोदी

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने भी बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान की निंदा की है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख जरूर हुआ लेकिन बीजेपी सांसद द्वारा इस तरह के बयान पर कोई आश्चर्य नहीं हुआ. मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के वसुधैव कुटुंबकम की सच्चाई यही है. जदयू ने भी रमेश बिधूड़ी मामले में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. जदयू ने अपने एक्स हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिधूड़ी की गाली…सांसदों की हंसी, यही है बीजेपी का असली चाल, चरित्र और चेहरा.

Trending news