Supaul News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में लगे पोस्टर, नेताओं की तस्वीरों पर पोती गई स्याही
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1982315

Supaul News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में लगे पोस्टर, नेताओं की तस्वीरों पर पोती गई स्याही

Supaul News: सिमराही स्थित लखीचंद साहू उच्च विद्यालय के प्रांगण में पूर्व आईसीएस छियांतर राय के जयंती पर आयोजित कार्यक्रम स्थल के पास रास्ते में लगाए गए कई बैनर पर स्याही पोता गया.

नेताओं के तस्वीर पर पोता गया स्याही

Supaul News: बिहार के सुपौल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में लगाए गए पोस्टर पर स्याही पोत दी गई है. सबसे अहम बात ये है कि खासकर दो नेताओं के तस्वीर पर स्याही पोती गई है. अब इस मामले को लेकर सुबे की राजानीति में सियासी माहौल गर्म हो रहा है. बीजेपी विरोध दलों पर ऐसा करने का आरोप लगा रही है. वहीं, अभी बीजेपी के कार्यकर्ता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

दरअसल, सिमराही स्थित लखीचंद साहू उच्च विद्यालय के प्रांगण में पूर्व आईसीएस छियांतर राय के जयंती पर आयोजित कार्यक्रम स्थल के पास रास्ते में लगाए गए कई बैनर पर स्याही पोता गया. मालूम हो कि इस दौरान खासकर दो कार्यकर्ताओं, जिसमें इस कार्यक्रम के संयोजक सह पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार राय और नगर अध्यक्ष उमेश गुप्ता के तश्विर पर स्याही पोता गया है. जिससे चर्चा का बाजार गर्म है. 

ये भी पढ़ें:नीतीश सरकार पर बरसे गिरिराज, हिंदू त्योहारों की छुट्टी खत्म करने का लगाया आरोप

हालांकि, इस बाबत अभी बीजेपी के कोई भी कार्यकर्ता कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार राय ने कहा कि यह विरोधी दल की साजिश है. मालूम हो कि कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, पूर्व मंत्री नीरज बबलू सहित बीजेपी के तमाम दिग्गज शामिल होने वाले हैं. इस बीच कई पोस्टरों पर खास तश्विरों पर स्याही पोते जाने से अंदरूनी कलह की भी बात सामने आ रही है.

रिपोर्ट: सुभाष झा

Trending news