Bihar News: नीतीश, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा
Advertisement

Bihar News: नीतीश, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष, बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसंख्या नियंत्रण को लेकर पति-पत्नी के संबंध में दिए गए अपने बयान को लेकर भले ही माफी मांग ली हो, लेकिन, भाजपा अब नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ी हुई है.  विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनसंख्या नियंत्रण को लेकर पति-पत्नी के संबंध में दिए गए अपने बयान को लेकर भले ही माफी मांग ली हो, लेकिन, भाजपा अब नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर अड़ी हुई है. 

विधानसभा के शीतकालीन सत्र में बुधवार को इस्तीफे की मांग को लेकर जमकर हंगामा हुआ. विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा के सदस्य वेल में आ गए और नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग करने लगे. इस बीच, कुछ सदस्यों ने टेबल उठा लिए. 

ये भी पढ़ें- मनी लॉन्ड्रिंग केस में मधु कोड़ा के खिलाफ PMLA कोर्ट की कार्रवाई पर लगी रोक

इस दौरान नीतीश कुमार ने सदन के अंदर भी अपने बयान के लिए माफी मांगी.  कुमार ने कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को तकलीफ हुई है तो मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं.  मैं अपने बयान की निंदा करता हूं. 

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि जब संवैधानिक पद पर बैठने वाले व्यक्ति इस तरह की बात बोलेंगे तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  उन्होंने कहा कि अब इनसे बिहार नहीं संभल रहा है. 

भाजपा के हंगामे के कारण कार्यवाही पहली बार 2 बजे तक उसके बाद शाम 4.50 तक के लिए स्थगित कर दी गई. विपक्ष के नेताओं का कहना है कि तेजस्वी ने भी मंगलवार को मुख्यमंत्री के बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री सेक्स शिक्षा की बात कर रहे थे. विपक्षी नेताओं का कहना है कि विधानसभा क्या सेक्स की शिक्षा देने का स्थान है. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news