Bihar Politics: लालू का पीएम मोदी पर बयान के बाद सियासत तेज, विजय सिन्हा बोले- क्या संदेश देना चाहते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1767425

Bihar Politics: लालू का पीएम मोदी पर बयान के बाद सियासत तेज, विजय सिन्हा बोले- क्या संदेश देना चाहते हैं

Bihar Politics: बुधवार को पटना में RJD प्रदेश कार्यालय में आरजेडी का 27 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को ललकारा और कहा मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे, जब मोदी की सरकार चली जाएगी तो फिर मोदी का क्या होगा.

Bihar Politics: लालू का पीएम मोदी पर बयान के बाद सियासत तेज, विजय सिन्हा बोले- क्या संदेश देना चाहते हैं

पटना: Bihar Politics: बुधवार को पटना में RJD प्रदेश कार्यालय में आरजेडी का 27 वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी को ललकारा और कहा मोदी सरकार को उखाड़ कर फेंक देंगे, जब मोदी की सरकार चली जाएगी तो फिर मोदी का क्या होगा. लालू यादव के बयान के बाद बिहार में सियासत शुरू हो गई है. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा एक भ्रष्टाचारी न्यायालय के द्वारा सजायाफ्ता व्यक्ति एक ईमानदार राष्ट्र को गौरवान्वित करने वाले व्यक्ति को धमकी के भाव में अपने स्थापना दिवस पर बोल रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा आखिर क्या संदेश देना चाहते हैं बिहार लोकतंत्र की धरती है.

वहीं जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा राजद के स्थापना दिवस पर जो नई चुनौतियां है देश के अंदर इसको दृष्टिगत रखते हुए मंतव्य दिया गया है. जिस तरीके से संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है और सुविधा के अनुसार भ्रष्टाचार की परिभाषा तय की जा रही है. नीरज कुमार ने कहा नई चुनौतियां हैं 2024 में , देश रहेगा संविधान रहेगा संसद रहेगा संवैधानिक संस्थाएं रहेगी और उसकी गरिमा को बचाना है तो मोदी सरकार को पदस्थ करना है.

वही कांग्रेस एमएलए प्रतिमा कुमारी ने कहा जिस तरीके से देश की जनता ने मन बना लिया है और मोदी जी ने भी कहा था कि मैं झोला उठाऊंगा और चल दूंगा. तो अब लगता है समय आ गया है. वही आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा हमारे स्थापना दिवस पर लालू यादव ने हुंकार भर दिया है कि मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना है, जब जब लालू यादव ने भरी हुंकार तो भाजपा की गिरी है सरकार, 2024 में भी बीजेपी को उखाड़ फेंकना है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- Shravani Mela 2023: बाबा के भक्तों को नहीं होगी जाम से परेशानी, डीएसपी ने देवघर मेला क्षेत्र में चलाया अभियान

Trending news