Bihar News: 'लालू यादव का दिमाग सठिया गया है..; RJD सुप्रीमो को ऐसा क्यों बोले नीतीश के विधायक?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1854988

Bihar News: 'लालू यादव का दिमाग सठिया गया है..; RJD सुप्रीमो को ऐसा क्यों बोले नीतीश के विधायक?

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर कहा कि उनकी अब उम्र हो गई है, इसलिए उनका दिमाग लचर-पचर हो गया है. लालू यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी ने बीजेपी को हमला करने का मौका दे दिया है. 

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

Bihar Politics: बिहार की महागठबंधन सरकार में पिछले कुछ दिनों से खींचतान नजर आ रही है. कभी मंत्रियों और अधिकारियों में पटरी नहीं खाती तो कभी सत्ताधारी दल एक-दूसरे के खिलाफ ही बयानबाजी करते नजर आते हैं. अब नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल के एक बयान ने राजनीतिक पारे को काफी चढ़ा कर दिया है. जदयू विधायक गोपाल मंडल ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके बीजेपी को हमला करने का मौका दे दिया है. लालू यादव को जदयू नेता ने कहा कि लालू यादव की अब उम्र हो गई है, इसलिए उनका दिमाग लचर-पचर हो गया है.

दरअसल, गोपाल मंडल ने जब पत्रकारों ने पूछा कि लालू यादव ने राहुल गांधी को दूल्हा बनने को कहा है, क्या सभी लोग राहुल गांधी के नाम पर सहमत हो जाएंगे. इस पर  के पीएम उम्मीदवार को लेकर तो सवाल किया तो गोपाल मंडल ने कहा कि लालू जी गरीबों के मसीहा हैं. हमलोगों के पुराने लीडर रह चुके हैं, हंसाने का काम किये हैं, बुलाने का काम किया है. उन्होंने राहुल गांधी के बारे में बोला. हम यह नहीं कहते हैं कि राहुल गांधी उस योग्य नहीं हैं. उनके खानदान के लोग प्रधानमंत्री बनते आए हैं. लेकिन केवल लालू जी के कहने से नहीं ना हो जाएगा. अब लालू यादव का दिमाग सठिया गया है. उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सनातन धर्म पर स्टालिन के बेटे के विवादित बयान के बाद बाबा हरिहर नाथ के दरबार पहुंचे लालू यादव, समझें रणनीति

जदयू विधायक ने कहा कि सिर्फ लालू यादव के कहने से कुछ नहीं होता. प्रधानमंत्री का चुनाव देश की जनता करेगी. जदयू नेता ने कहा कि लालू ने राहुल गांधी से कहा कि अगर आप शादी करे तो हमलोग बाराती बनकर जाएंगे. ऐसा थोड़ी होता है. अभी चुनाव में बहुत समय है, मान लीजिए अगर नीतीश कुमार या केजरीवाल को अन्य राज्य के लोगों ने मान लिया. गोपाल मंडल ने कहा कि जो योग्य रहेंगे, उन्हें ही मौका मिलेगा. उम्र का भी तो अंतराल है. राहुल गांधी को देश मानेगा तब तो, लालू जी की उम्र हो गई है. उम्र के बाद दिमाग लचर-पटर हो जाता है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी, राहुल-लालू ने सावन में किया मांसाहार: सुशील कुमार मोदी

वहीं लालू यादव के द्वारा राहुल गांधी को मटन बनाने की ट्रेनिंग देने के मामले पर गोपाल मंडल ने कहा कि वो क्या सिखाएंगे बिहारी मटन बनाना. अभी लंबा समय है चुनाव में और प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये देश की जनता तय करेगी. राजद विधायक ने कहा कि लालू जी के कहने से कुछ नहीं होता है. बता दें कि गोपाल मंडल अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लालू यादव पर दिए गए उनके इस बयान का विरोध भी महागठबंधन के अंदर शुरू हो गया है. भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने गोपाल मंडल के बयान की निंदा की है.

Trending news