JDU प्रवक्ता ने बीजेपी को बताया फर्जी हिंदू, कहा- मोदी के काल में तोड़े गए 1200 मंदिर
Advertisement

JDU प्रवक्ता ने बीजेपी को बताया फर्जी हिंदू, कहा- मोदी के काल में तोड़े गए 1200 मंदिर

नीरज कुमार ने कहा कि पीएम मोदी के शासनकाल में देश भर में 1200 मंदिरों को तोड़ा गया. 300 मंदिरों को तो सिर्फ वाराणसी में तोड़ा गया है.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

Bihar Politics: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार का राजनीतिक पारा अभी से सातवें आसामान पर पहुंच चुका है. सभी दलों की ओर से अपने वोटबैंक को मजबूत करने की कोशिश जारी है. अपने-अपने मुद्दे सेट करने के लिए आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. इसी कड़ी में जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बुधवार (24 मई) को बीजेपी पर जोरदार हमला किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी को फर्जी हिंदू बताया. 

 

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देशभर में 1200 मंदिरों को तोड़ा गया. उन्होंने कहा कि सिर्फ वाराणसी में 300 शिवलिंगों को कॉरिडोर के नाम पर खत्म कर दिया गया. पीएम मोदी पर हमला करते हुए नीरज कुमार ने कहा कि उन्होंने तो अपने गृह राज्य गुजरात को भी नहीं छोड़ा. वहां उनके कार्यकाल में मां अंबाजी मंदिर, राजेश्वरी माता मंदिर, पंचमुखी हनुमान मंदिर, चेहर माता मंदिर सहित कई मंदिरों को तोड़ा गया.

जेडीयू नेता ने बीजेपी सिर्फ मंदिर के नाम पर राजनीति करती है, जबकि वह फर्जी हिंदू और फर्जी सनातनी है. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का संस्कार हर धर्म को सम्मान देने का है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बिहार के जितने मंदिरों को तोड़ा है, हम उन्हें फिर से बनवाने का काम करेंगे. यहां राष्ट्रीय राजमार्ग से अतिक्रमण हटाने के दौरान जो मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे, चर्च टूटे हैं. उनके पुनर्स्थापना का कार्य चल रहा है.

ये भी पढ़ें- 'हिम्मत है तो नई संसद में कभी न जाने की घोषणा करें...', विपक्ष को सुशील मोदी की चुनौती

इससे पहले नीरज कुमार ने बीजेपी पर हिंदू धर्म के लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी बीमार पड़ने वालों सनातनी और हिंदू धर्म के लोगों में भेदभाव कर रही है. केंद्र की योजनाओं में भी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उन्होंने पीएम मोदी से 9 सवाल पूछे थे. उन्होंने पूछा था कि पीएम राष्ट्रीय चिकित्सा राशि का डाटा कहां है? पीएम राहत कोष से बिहार के कितने लोगों को लाभ मिला? और पीएम केयर फंड में जमा रुपयों से कितना ब्याज प्राप्त हुआ?

Trending news