'अटल जी ने हमको बनाया था सीएम...', 99वीं जयंती पर याद कर नीतीश ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2027621

'अटल जी ने हमको बनाया था सीएम...', 99वीं जयंती पर याद कर नीतीश ने कही ये बात

Bihar News:  नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि अटल जी इतना अच्छा काम करते थे सभी खुश रहते थे. हम आजीवन उनका (Atal Bihari Vajpayee) सम्मान करेंगे, उनसे मेरा बहुत लगाव था.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का फिर से अटल प्रेम दिखा है. इस बार मौका था अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) के जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का. राजकीय समारोह के साथ अटल जी की जयंती मनाई गई, जिसमें बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ कई मंत्रियों ने अटल जी को माल्यार्पण किया. 

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने अटल जी (Atal Bihari Vajpayee) की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने ही हमको सीएम बनाया था.  सीएम ने कहा कि अटल जी मुझे बहुत मानते थे. उन्होंने तीन विभाग की जिम्मेदारी हमें दी थी. उनके प्रति सदैव मेरे मन में आदर का भाव रहेगा. अटल जी हमको बहुत मानते थे उन्होंने अपनी कैबिनेट में मुझे जगह दी, फिर बिहार का मुख्यमंत्री बनाया उनका काम करने का तरीका बहुत अच्छा था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि अटल जी इतना अच्छा काम करते थे सभी खुश रहते थे. हम आजीवन उनका (Atal Bihari Vajpayee) सम्मान करेंगे, उनसे मेरा बहुत लगाव था. उन्होंने (Atal Bihari Vajpayee) कहा था कि पार्लियामेंट में जब हम बोलते थे तो सब इतना मानते थे हमको और आज कल सब कुछ भी बोलते हैं. 

जेडीयू के आरजेडी में विलय की खबरों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना नाम लिए सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह आजकल अंड बंड बोलते रहता है. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि हमारी पार्टी जेडीयू (JDU) में कुछ होने वाला नहीं है कोई कितना हूं बयान दता रहे. मुख्यमंत्री ने इंडिया में नाराजगी की खबर को खारिज करते हुए का मैं जरा भी नाराज नहीं हूं और न हमको कुछ चाहिए.

ये भी पढ़ें: 'नीतीश ने जो माहौल बनाया, उसे पंचर किया जा रहा...', इंडी गठबंधन को आनंद मोहन की सलाह

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की 25 दिसंबर 2023 दिन सोमवार को को 99वीं जयंती है. अटल बिहारी वाजपेयी राजनेता होने के साथ ही कवि और पत्रकार भी थे. अटल जी (Atal Bihari Vajpayee) का जन्म 25 दिसंबर 1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news