Bihar News: फिर बिगड़े राजद विधायक के सुर, कहा- अक्षत और भभूत बांटने से देश का कोई कल्याण...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073410

Bihar News: फिर बिगड़े राजद विधायक के सुर, कहा- अक्षत और भभूत बांटने से देश का कोई कल्याण...

Bihar News: अयोध्या में आज सोमवार के दिन प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हुआ लेकिन, इस कार्यक्रम को लेकर विपक्षी दलों के सुर आज भी बिगड़े ही नजर आए.

फाइल फोटो

गया: Bihar News: अयोध्या में आज सोमवार के दिन प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न हुआ लेकिन, इस कार्यक्रम को लेकर विपक्षी दलों के सुर आज भी बिगड़े ही नजर आए. दरअसल बिहार में राजद के नेता अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की घोषणा के बाद से ही एक के बाद एक विवादित बयान दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में आज भाजपा पर निशाना साधते हुए राजद के प्रवक्ता कुछ ऐसा बोल गए जिसके बाद से बिहार की सियासत का पार चढ़ गया है. राजद प्रवक्ता और विधायक सतीश कुमार दास ने कहा कि देश में पाखंडवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि देशभर में अक्षत और भभूत बांटने से किसी का कल्याण नहीं होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- सोई किस्मत को जगाना है तो सोते समय करें ये ज्योतिष उपाय, फिर देखें चमत्कार!

सतीश दास ने यह सारी बातें बोधगया में कही जहां वह पहुंचे हुए थे. उन्होंने इस दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि समस्तीपुर में राम जानकी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत हमारी सरकार की तरफ से की गई है यही जनता के प्रति हमारा विकास और समर्पण है. 

उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार के द्वारा वेतनमान को दोगुना किया जा रहा है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि भाजपा तो 15-15 लाख का जुमला बांट चुकी है, उन्होंने इससे आगे विवादित बयान देते हुए कहा कि अब अक्षत और भभूत बांटने का काम किया जा रहा है. ऐसे में 2024 में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी. 

उन्होंने आगे कहा कि केवल जय श्री राम बोलने से काम चलने वाला नहीं है. बिहार के लोगों को रोजगार भाजपा ने दिया क्या? उन्होंने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन के आगे पूरा एनडीए घुटना टेक देगी.  

Trending news