श्राद्ध भोज में दही न मिलने पर युवक ने काटा बवाल, गर्म पानी फेंकने से 8 लोग झुलसे
Advertisement

श्राद्ध भोज में दही न मिलने पर युवक ने काटा बवाल, गर्म पानी फेंकने से 8 लोग झुलसे

मसूरराज गांव निवासी राजेश साह की चाची की मृत्यु के बाद श्राद्ध भोज चल रहा था. परिजनों ने बताया कि इस बीच भोज में दही लाने में देर हो गई. ऐसा होते ही आरोपी ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी क्रम में गाली-गलौज करते हुए आरोपी ने पीड़ित परिवार के ऊपर चावल के लिए गर्म हो रहा पानी फेंक दिया.

श्राद्ध भोज में दही न मिलने पर युवक ने काटा बवाल, गर्म पानी फेंकने से 8 लोग झुलसे

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आई है. यहां श्राद्ध भोज में दही न मिलने पर हंगामा हो गया. एक युवक ने इस बात पर इतना हंगामा किया कि इसका खामियाजा 8 लोगों को भुगतना पड़ा है. युवक ने गुस्से में आकर गर्म पानी फेंक दिया और इसकी चपेट में आकर महिला समेत 8 लोग बुरी तरह झुलस गए. सभी का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.  मामला खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी बरियारपूर पंचायत अंतर्गत मसूराज गांव का है. 

गुस्से में फेंका गर्म पानी
जानकारी के मुताबिक, मसूरराज गांव निवासी राजेश साह की चाची की मृत्यु के बाद श्राद्ध भोज चल रहा था. परिजनों ने बताया कि इस बीच भोज में दही लाने में देर हो गई. ऐसा होते ही आरोपी ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसी क्रम में गाली-गलौज करते हुए आरोपी ने पीड़ित परिवार के ऊपर चावल के लिए गर्म हो रहा पानी फेंक दिया. उनके मुताबिक, 6 और लोगों ने भी उसका सहयोग किया. 

14 वर्षीय किशोरी भी घायल
इस घटना में राजेश साह की 14 वर्षीय पुत्री निशू कुमारी, 48 वर्षीय पत्नी द्रोपदी देवी, बहन जीवसी देवी, पुत्र प्रिंस कुमार एवं पिंटू कुमार गंभीर रूप से झुलस गए. आनन फानन में सभी को पीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल भेज दिया. 

सदर में हो रहा है इलाज
घटना की सूचना मिलते ही खोदावंदपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में अस्पताल के चिकित्सक डाक्टर राजू कुमार का कहना है कि सभी का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. 

 

Trending news