अजब-गजब प्रेम कहानी, जब लड़की बोली 'मैंने सौरभ से शादी कर ली', प्रशासन से मांग रहे दोनों सुरक्षा
Advertisement

अजब-गजब प्रेम कहानी, जब लड़की बोली 'मैंने सौरभ से शादी कर ली', प्रशासन से मांग रहे दोनों सुरक्षा

इन दिनों प्रेम और उसके बाद शादी की खबरें खूब आम है. प्रेमी-प्रेमिका से सीधे पति-पत्नी तक का सफर युवाओं को खूब भा रहा है. हालांकि इस सब के बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं जिसमें प्रेमी और प्रेमिका को साथ पाया तो जबरन शादी करा दी. बिहार में तो इन खबरों की बाढ़ सी आ गई है.

(फाइल फोटो)

नालंदा: इन दिनों प्रेम और उसके बाद शादी की खबरें खूब आम है. प्रेमी-प्रेमिका से सीधे पति-पत्नी तक का सफर युवाओं को खूब भा रहा है. हालांकि इस सब के बीच ऐसी भी खबरें आ रही हैं जिसमें प्रेमी और प्रेमिका को साथ पाया तो जबरन शादी करा दी. बिहार में तो इन खबरों की बाढ़ सी आ गई है. कभी परीक्षा केंद्र देखने के बहाने पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शादी रचा रहे हैं तो कहीं प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की शादी पुलिस थाने के मंदिर में करा दी जाती है. ऐसे में अब जो खबरे आ रही है वह बेहद चौंकाने वाली है. 

दरअसल इस बार प्रेमी-प्रेमिका ने शादी तो कर ली इसके साथ ही वह प्रशासन से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगा रहे हैं. मामला नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र का है, यहां एक प्रेमी जोड़े ने घर में बिना बताए शादी रचा ली और फिर प्रशासन से अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. 

इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में यह प्रेमी जोड़ा अपनी सुरक्षा की गुहार लगाता नजर आ रहा है. वीडियो केवल राजगीर ही नहीं कई और इलाकों में लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों अपनी शादी रजामंदी से करने की बात करते देखे जा सकते हैं. इस पूरे मामले में  सौरभ कुमार व चांदनी कुमारी ने घर से भागकर शादी कर ली और फिर कहीं घूमने चले गए हैं. वहीं से चांदनी ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो डाला है जिसमें वह कह रही है मुझे मेरे भाई से बचाओ. वह मेरे पति को मार देना चाहते हैं. इसके साथ ही चांदनी कह रही है कि उसके ससुराल वालों को भी नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद वह कहती हैं कि वह अदालत में शादी करने के बाद घूमने आई हैं और अपने पति सौरभ के साथ खुश हैं. वह पुलिस से भी अपने और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगा रही हैं. 

सौरभ और चांदनी अपने-अपने परिजनों से भी शांत रहने की अपील हैं. दोनों यह भी बताते हैं कि वह जल्द ही राजगीर लौट आएंगे. चांदनी कुमारी राजगीर में ही श्रृंगार प्रसाधन की दुकान चलाती थी. उन्हें पड़ोस के रहनेवाले सौरभ से प्यार हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी का फैसला कर लिया और फिर दोनों ने अदालत में शादी कर ली और फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- निकाह से पहले अग्निपरीक्षा, झुलस गई प्रेमिका, यौन शोषण का लगाया था प्रेमी पर आरोप

Trending news