Siwan News: ज्वेलरी दुकान और घर में 50 लाख से अधिक की चोरी, सदस्यों को नशे की गोली खिलाकर किया बेहोश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142055

Siwan News: ज्वेलरी दुकान और घर में 50 लाख से अधिक की चोरी, सदस्यों को नशे की गोली खिलाकर किया बेहोश

Siwan News: सीवान में एक ज्वेलरी दुकान और घर में लाखों रुपए की ज्वेलरी पर डाका डाला गया है. घर के सदस्य को नशा खिलाकर बेहोश कर घर और दुकान में रखे ज्वेलरी की डकैती हुई है. डकैती का आरोप घर की देखरेख कर रहे नेपाल के दो युवक पर लग रहा है.

ज्वेलरी दुकान और घर में 50 लाख से अधिक की चोरी

सीवानः बिहार के सीवान में एक ज्वेलरी दुकान और घर में लाखों रुपए की ज्वेलरी पर डाका डाला गया है. घर के सदस्य को नशा खिलाकर बेहोश कर घर और दुकान में रखे ज्वेलरी की डकैती हुई है. डकैती का आरोप घर की देखरेख कर रहे नेपाल के दो युवक पर लग रहा है. फिलहाल घर से दोनों नेपाली युवक गायब है. घटना नगर थाना क्षेत्र के कनक मंदिर ज्वेलरी दुकान की है. कितने की ज्वेलरी गायब है अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

पुलिस जांच कर रही है तो वहीं परिवार के सदस्य बेहोशी की हालत में है. करीब 50 लाख की ज्वेलरी की डकैती होने की आशंका जताई जा रही है. पूरा मामला शहर के शांति वट वृक्ष के पास स्थित कनक मंदिर ज्वेलर्स की है. बताया जा रहा है कि कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत पुष्कर, उनके पिता जी बच्चा बाबू, उनकी मां और एक झारखंड का निवासी नौकर अगस्ती को नशा खिलाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

चोरी का आरोप कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत पुष्कर ने नेपाल के निवासी, घर के नौकर सूजन कुमार और कृष्ण पंडित पर लगाया हैं. कनक मंदिर ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत पुष्कर ने बताया कि पहले नेपाल का रहने वाला अभिषेक यहां काम करता था. दिसंबर महीने में अभिषेक ने बताया कि उसका वीजा आ गया है. वो अब विदेश जा रहा हैं. इसके बाद प्रशांत पुष्कर ने नई दिल्ली में लेबर सप्लायर एजेंसी एसके मेड कंपनी से संपर्क किया. 

कंपनी ने नेपाल के निवासी दो युवक 25 वर्षीय सूजन कुमार, 26 वर्षीय कृष्ण पंडित को यहां काम करने के लिए भेजा. ये दोनों घर में झाड़ू, पोछा से लेकर हर काम करते थे. वहीं घर में रसोइयों का काम करने वाली ज्योति ने बताया कि सोमवार की रात वो खाना बनाकर मालिक को देने जा रही थी. तभी सूजन ने बोला कि आज वो मालिक को खाना देगा. इस पर ज्योति ने मना किया तो उसने कहा कि मालिक से बात हो गई है. फिर सूजन ने कहा कि वो नहाकर पूजा करने के बाद ही खाना देने जायेगा. इसके बाद ज्योति वहां से चली गई.

बताया जाता है कि करीब 50 लाख से ज्यादा की डकैती की घटना हुई है. हीरा, सोना, चांदी के सामानों की चोरी की बातें सामने आ रही हैं. घटना की सूचना पर नगर थाना की पुलिस दुकान में पहुंच हर एंगल से जांच कर रही है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- BPSC Teacher Recruitment 2024: बिहार में 40 हजार पदों पर प्रधान शिक्षक की निकली भर्ती, इस दिन से कर पाएंगे आवेदन

Trending news