शेखपुरा में विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

शेखपुरा में विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

शेखपुरा में दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है. यहां पर विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने घटना को लेकर ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

शेखपुरा में विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Sheikhpura: बिहार के शेखपुरा में दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है. यहां पर विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने घटना को लेकर ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
दरअसल, यह मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के फरपर गांव के बधार का है. यहां पर एक शीशम के पेड़ से महिला का शव दुपट्टे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र की रहने वाली रंजू की शादी साल 2021 में अरियरी थाना क्षेत्र के फरपर गांव निवासी इंदल चौहान के बेटे सुभाष कुमार के साथ हुई थी. मृतका के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही लगातार दहेज की मांग की जा रही थी. जिसको लेकर रंजू के मायके के लोगों ने 2 कट्ठा जमीन देने की बात कही थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके बाद भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ है. जिसके बाद सोमवार को विवाहिता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. 

वहीं घटना को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि शादी के बाद से लगातार विवाद चलता ही रहता था. जिसको लेकर पंचनामा भी दाखिल किया गया था कि दहेज के रूप में जमीन दी जाएगी. लेकिन उसकी हत्या कर दी गई. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. इस दौरान मृतका के पति ने पेड़ से उसका शव उतारने की कोशिश की, लेकिन तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद मृतका का पति फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने शव को उतारने की कोशिश की लेकिन परिजनों ने आक्रोशित होकर शव को उतारने से इनकार किया. हालांकि की काफी समझाने के बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा गया. वहीं, स्थानीय अरियरी थाना अध्यक्ष का कहना है देखने से यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

रिपोर्टर-रोहित कुमार

ये भी पढ़िये: बेगूसराय: ऑटो टक्कर से युवक की मौत, परिजनों ने एनएच 31 जाम कर किया हंगामा

Trending news