रिश्ता हुआ शर्मसार! दोस्तों के साथ मिलकर सगे मामा ने किया नाबालिग भांजी से रेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1568596

रिश्ता हुआ शर्मसार! दोस्तों के साथ मिलकर सगे मामा ने किया नाबालिग भांजी से रेप

रिश्तों में हैवानियत की कहानी सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल दरिदों के मन में अपने रिश्तों के प्रति भी अब कोई हया नहीं बच गई है. ऐसे दरिंदे हवस की खातिर रिश्तों की मर्यादा को भी भूल जाते हैं. ऐसा ही कुछ छपरा में घटा है.

(फाइल फोटो)

छपरा : रिश्तों में हैवानियत की कहानी सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल दरिदों के मन में अपने रिश्तों के प्रति भी अब कोई हया नहीं बच गई है. ऐसे दरिंदे हवस की खातिर रिश्तों की मर्यादा को भी भूल जाते हैं. ऐसा ही कुछ छपरा में घटा है. इश घटना को जो भी सुन रहा है वह अपने कानों पर विश्वास नहीं कर पा रहा है. दुष्कर्म की एक ऐसी घटना छपरा में घटी है जिसने मानवीय रिश्तों में भी शर्मसार कर दिया है. 

छपरा में एक वहशी दरिंदे माम ने अपनी सगी भांजी को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके साथ ही इस पूरी दरिंदगी में उसके दोस्त भी शामिल रहे. रिश्तों की ऐसी शर्मसार कर देनेवाली कहानी आपने शायद ही कभी सुनी होगी. घटना सारण जिले के गड़खा की है जहां सगे मामा ने पनी नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म किया ही, उसके साथ मिलकर उसके पांच दोस्तों ने भी उस नाबालिग बच्ची का नोंच डाला. इस दौरान डरी सहमी नाबालिग भांजी चुप रही लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो इन दरिंदों ने जबरन उसका गर्भपात भी करा दिया और उसको धमकी भी दी की इसकी जानकारी वह किसी को भी ना दे. उसे उन दरिंदों ने कहा कि अगर इस प्रकरण के बारे में उसने किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे, इसके साथ ही उस नाबालिग के साथ उन्होंने मारपीट भी की.

इस घटना की सूचना नाबालिग की मां को लगी तो उन्होंने गड़खा थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी कहानी बताई और फिर इन दरिंदों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.इस रिश्ते को शर्मसार करनेवाली घटना के बारे में जिसने भी सुना उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. अब लोग आरोपियों के खिलाफ पुलिस से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

पीड़िता की मां की मानें तो गड़खा थाना क्षेत्र के बेलवनिया गांव निवासी उसके सगे भाई पंचदेव सिंह के पुत्र धनंजय सिंह एवं सतीश सिंह के अनुरोध पर 2 साल पहले उसने अपनी नाबालिग बेटी को अपने मायके भेज दिया. यहां उसकी नाबालिग बेटी के साथ उसका भाई कई तरह के प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. उसके साथ वहां एक और व्यक्ति ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया. नाबालिग को वह धमकाते रहे की इसके बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देंगे. इस डर से नाबालिग उन्हें भी कुछ नहीं बता रही थी. इसके बाद गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खोमहारिपुर के रहनेवाले विकास सिंह, रमेश सिंह के साथ मशरख थाना क्षेत्र के गंगोली गांव के रहनेवाले तेज नारायण सिंह, दिवाकर सिंह ने भी नाबालिग के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

नाबालिग युवती ने इसकी शिकायत अपने ममेरे भाई की पत्नी जूली देवी को पूरी घटना बताई तो उसने मदद करने के बजाय चुप रहने की नसीहत दी, साथ ही धमकी दी कि ऐसा नहीं करने पर उसे जान से मार दिया जाएगा.पीड़िता की मां ने बताया की इसी दौरान उनकी बेटी गर्भवती हो गई. इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर उसका जबरन गर्भपात करा दिया, साथ ही उसे मारपीट कर अधमरा कर दिया. उसे किसी तरह इसकी सूचना मिली तो वह अपने पति और पुत्र प्रियांशु कुमार के साथ बेलवनिया पहुंची और अपनी पुत्री को वहां से लेकर घर आ गई. हाला्ंकि उन्होंने बताया कि उसके पुत्र प्रियांशु कुमार को उनलोगों ने बंधक बनाकर रखा है. गरखा थाना पुलिस की मानें तो मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- बिहारी के इश्क में पड़ी फिनलैंड की छोरी, वैलेंटाइन सप्ताह में बनी दुल्हनियां, भोजपुरी गानों पर लगाए ठुमके

Trending news