CM नीतीश ने बोला सुशील मोदी पर हमला, कहा-उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है
Advertisement

CM नीतीश ने बोला सुशील मोदी पर हमला, कहा-उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है. 

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता और वह केंद्र सरकार में कोई पद हासिल करने के लिए टिप्पणियां करते रहते हैं. 

सुशील मोदी पर बोला हमला

सुशील मोदी ने पटना में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ बुधवार को हुई कुमार की मुलाकात को ‘‘विपक्षी एकता का नवीनतम कॉमेडी शो’’ करार दिया था. पटना में आयोजित एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों द्वारा सुशील मोदी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘वह क्या बोलते हैं, उनके बारे में क्या कोई प्रतिक्रिया देता है.” 

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी को उनकी पार्टी (भाजपा) ने सम्मान नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वह इस कोशिश में लगे हुए हैं कि कुछ बोलने पर उन्हें (केंद्र सरकार में) कुछ हासिल हो जाएगा.  बिहार लोक सेवा अयोग (बीपीएससी) के अभ्यर्थियों को राहत देने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, “अब एक बार में ही बीपीएससी की परीक्षा होगी. कल ही हमको मालूम हुआ तो हमने तत्काल इसको लेकर अधिकारियों को निर्देश दिया.

बता दें कि भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को दावा किया है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने बिहार के समकक्ष नीतीश कुमार का अपमान किया.

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news