विपक्षी एकता का नाम 'INDIA', भाजपा का तंज, इंडिया को लूटने वाले ने ही अपना नाम इंडिया रख लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785456

विपक्षी एकता का नाम 'INDIA', भाजपा का तंज, इंडिया को लूटने वाले ने ही अपना नाम इंडिया रख लिया

बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता का रास्ता तलाश रहे विपक्ष के दलों ने बेंगलुरु में आज दूसरी बैठक की जहां भाजपा के खिलाफ बने नए गठबंधन का नाम 'INDIA' रखा गया है. इस प्रस्ताव पर यहां विपक्षी दलों की तरफ से मुहर लगा दी गई.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के रास्ते केंद्र की सत्ता का रास्ता तलाश रहे विपक्षी दलों ने बेंगलुरु में आज दूसरी बैठक की जहां भाजपा के खिलाफ बने नए गठबंधन का नाम 'INDIA' रखा गया है. इस प्रस्ताव पर यहां विपक्षी दलों की तरफ से मुहर लगा दी गई. अब विपक्षी दल जहां इस गठबंधन के नाम के बाद से भाजपा पर जमकर निशाना साध रहे हैं. वहीं भाजपा की तरफ से भी विपक्षी गठबंधन के लिए दिए गए नाम 'इंडिया' को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी जा रही है. 

विपक्षी महागठबंधन का नाम 'इंडिया' रखने को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट पर लिखा कि INDIA का मुक़ाबला एनडीए का भारत करेगा. 

वहीं इसके बाद राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लिखा कि नीतीश और लालू प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में बिना भाग लिये क्यों निकल गये ?कहीं convenor नहीं बनाने से नाराज़ तो नहीं?

ये भी पढ़ें- कॉलेज बना अखाड़ा, शिक्षक और छात्र के बीच जमकर चले लात घुसे, वीडियो वायरल

वहीं भाजपा की तरफ से प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का बयान आया कि इंडिया को लूटने वाले ने ही अपना नाम इंडिया रख लिया. बेशर्मी की भी हद होती है. इंडिया को लूटने वालों ने अब अपने गठबंधन का नाम ही 'इंडिया' रख लिया. जनता जानती है यह वही लोग हैं जिन्होंने इस देश में 20 लाख करोड़ से ज्यादा रुपयों का घोटाला किया है. सिर्फ नाम रखने से इनकी असलियत नहीं छूटेगी. यह इंडिया से मोहब्बत करने वाले नहीं बल्कि इंडिया को लूटने वाले लोगों का गिरोह है. 

बता दें कि विपक्षी गठबंधन का नाम 'इंडिया' जिसका मतलब इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव अलायंस है. वहीं, जेडीयू ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि विपक्षी एकता का नया नाम 'INDIA' होगा. 

Trending news