Upendra Kushwaha: कुशवाहा के 'झुनझुना' बयान पर बरसे मंत्री श्रवण कुमार, दे दी संन्यास की नसीहत
Advertisement

Upendra Kushwaha: कुशवाहा के 'झुनझुना' बयान पर बरसे मंत्री श्रवण कुमार, दे दी संन्यास की नसीहत

Upendra Kushwaha: कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि उन्हें सीएम ने केवल झुनझुना थमाया है. अब उनकी इस बात पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कड़ी आलोचना की है. श्रवण कुमार ने कुशवाहा को संन्यास लेने की नसीहत दे डाली.

Upendra Kushwaha: कुशवाहा के 'झुनझुना' बयान पर बरसे मंत्री श्रवण कुमार, दे दी संन्यास की नसीहत

पटनाः Upendra Kushwaha: बिहार सरकार में लगातार हलचल जारी है.सीएम नीतीश और उपेंद्र कुशवाहा आमने-सामने हैं और एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रहे हैं. कुशवाहा ने मंगलवार को प्रेस कांन्फ्रेंस में सीएम नीतीश पर हमला बोला और कहा कि उन्हें सीएम ने केवल झुनझुना थमाया है. अब उनकी इस बात पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कड़ी आलोचना की है. श्रवण कुमार ने कुशवाहा को संन्यास लेने की नसीहत दे डाली.

श्रवण कुमार ने साधा निशाना
जानकारी के मुताबिक, मंत्री श्रवण कुमार ने अपनी ही पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर उन पर निशाना साधा है. श्रवण कुमार ने बिहारशरीफ के सर्किट हाउस में कहा कि 'राजनीति में जो पद मिलता है, चाहे वो साधारण कार्यकर्ता का हो, विधायक का हो या राज्यसभा का हो वह महत्वपूर्ण पद होता है. राजनीति जनता की सेवा के लिए है. जिन्हें लगता है कि यह झुनझुना है उन्हें सार्वजनिक जीवन से संन्यास ले लेना चाहिए.'

इस तरह का बयान गलतः मंत्री श्रवण कुमार
उपेंद्र कुशवाहा के झुनझुना वाले बयान पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कुशवाहा को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. 'उन्हें लगता है कि झुनझुना है तो पद का त्याग कर देना चाहिए. जब पद मिला था तब उन्होंने खुशी जाहिर की थी. पद के सारे गुण को समझ गए और इस पद के सारे फायदे उठा लिए तो अब कहते हैं कि झुनझुना थमा दिया गया है.' असल में मंगलवार को कुशवाहा, मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. कुशवाहा ने अपने पद और अधिकारों को लेकर भी बात की. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि 'मुझे झुनझुना थमा दिया गया. उन्होंने कहा कि 'सीएम नीतीश बार-बार मुझसे स्नेह करने और पद दिए जाने की बात करते हैं, संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष मुझे जरूर बनाया गया. मुझे लगता था कि मैं दायित्वों का निर्वाह कर पाऊंगा.

 

Trending news