लेसी सिंह बनी मंत्री तो बगावती हुई बीमा भारती, सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1307088

लेसी सिंह बनी मंत्री तो बगावती हुई बीमा भारती, सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

Bihar Politics: बीमा भारती ने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि लेसी सिंह मर्डर करवाती है. फिर भी उसे मंत्री बनाया गया है. बीमा भारती ने आगे कहा कि लेसी सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त है.

लेसी सिंह बनी मंत्री तो बगावती हुई बीमा भारती, सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

पटनाः Bihar Politics: अभी नीतीश कुमार की नई-नई सरकार बनी ही है कि विवादों के सिलसिले भी शुरू होने लग गए हैं. जनता दल (यूनाइटेड) की विधायक बीमा भारती पार्टी की खिलाफत पर उतर आई हैं. उन्होंने जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बीमा भारती लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर नाराज हैं और इसे लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बीमा भारती का कहना है कि मंत्रीमंडल में गलत लोगों को जगह दी गई है.  

लेसी सिंह पर लगाया गंभीर आरोप
बीमा भारती ने लेसी सिंह को मंत्री बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि लेसी सिंह मर्डर करवाती है. फिर भी उसे मंत्री बनाया गया है. बीमा भारती ने आगे कहा कि लेसी सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाए तो मैं विधायक पद से इस्तीफा दूंगी. बता दें कि बीमा भारती रुपौली की विधायक हैं. उन्होंने कहा लेसी सिंह अपने स्वार्थ के लिए मर्डर करवा देती है. बीमा भारती ने लेसी सिंह को भी खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि दम है तो लेसी सिंह निर्दलीय चुनाव लड़कर देख लें.   

विधायक ने दी है चुनौती
बीमा भारती का आरोप है कि लेसी सिंह पार्टी विरोधी गतिविधियों के साथ भ्रष्टाचार में भी लिप्त हैं, इसके बावजूद उन्हें मंत्री बनाया गया है. विधायक ने चुनौती दी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेसी सिंह को मंत्री पद से नहीं हटाते हैं तो वह विधायक पद से इस्तीफा दे देंगी. बीमा भारती रुपौली की विधायक हैं और उनका कहना है कि लेसी सिंह की वजह से पूर्णिया जिले में जेडीयू को भारी नुकसान हो रहा है. 

ये पहली बार नहीं है, जब बीमा भारती ने ऐसे बगावती तेवर दिखाए हैं. इसके पहले ठीक बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीमा ने ऐसे तेवर दिखाए थे. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि सीएम ने उनका इस्तेमाल किया है. 

 

Trending news