रिलेशनशिप में आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान! तस्वीरें देख फैंस को मिला सरप्राइज
Advertisement

रिलेशनशिप में आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान! तस्वीरें देख फैंस को मिला सरप्राइज

Kartik Sara Viral photos: बॉलीवुड एक्टर जहां एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर के कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. वहीं ऐसे में कार्तिक आर्यन की एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है

रिलेशनशिप में आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान! तस्वीरें देख फैंस को मिला सरप्राइज

Kartik Sara Viral photos: बॉलीवुड एक्टर जहां एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' को लेकर खूब चर्चा में चल रहे हैं. एक्टर के कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. वहीं ऐसे में कार्तिक आर्यन की एक ओर तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिस पर फैंस को भरोसा करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में वे एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ दिखाई दे रहे है.    

फैंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन
सोशल मीडिया पर एक्टर कार्तिक और एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर आ रहे है. तस्वीर में एक ओर जहां कार्तिक कूल दिख रहे है. वहीं दूसरी ओर सारा क्यूट दिख रही है.वहीं फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे है. 

गौरतलब हो कि कुछ समय पहले सारा और कार्तिक के रिलेशनशिप में आने की खबर तेजी से वायरल हो रही थी. ये खबर उस वक्त वायरल हुई थी जब दोनों साथ में फिल्म 'लव आज कल' कर रहे थे. हालांकि फिल्म के बाद वो कहीं दिखाई नहीं दिए थे.

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे है. कुछ यूजर्स का कहना है कि सारा कार्तिक का फिर काट देगी. तो कुछ यूजर्स का कहना है कृति सेनन और कार्तिक आर्यन ही साथ में अच्छे लगते हैं. वहीं कुछ यूजर्स तो कार्तिक को सारा से दूर रहने की सलाह दे रहे है. 

'शहजादा' की तैयारी में लगे कार्तिक 
एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. जिसके बाद अब कार्तिक आर्यन 'शहजादा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. वहीं बता दें कि सारा अली खान ने अभी हाल ही में 'ऐ वतन मेरे वतन' नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- Valentine's Week 2023 Special: दहेज के विरोध में आ गए थे नीतीश कुमार, फिर कुछ इस तरह मुकम्मल हुई उनकी लव स्टोरी

Trending news