JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने यूपी चुनाव पर पहली बार रखी अपनी बात, जानें क्या है पार्टी का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar955088

JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने यूपी चुनाव पर पहली बार रखी अपनी बात, जानें क्या है पार्टी का प्लान

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि अब यूपी में हम चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए सभी से विचार विमर्श करेंगे. साथ ही जातीय जनगणना पर उन्होंने कहा कि जेडीयू के सांसदों ने प्रधानमत्री से मिलने के लिए समय मांगी है.

ललन सिंह ने यूपी चुनाव पर अपनी बात रखी (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष (JDU Persident) बनने के बाद ललन सिंह (Lalan Singh) ने पहली बार यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election) के मद्देनजर अपनी बात रखी है. ललन सिंह ने बताया कि अरूणाचल मणिपुर में हम बिना एनडीए में रहते हुए चुनाव  लड़े और हम जीते भी हैं.

इसके बाद ललन सिंह ने कहा कि अब यूपी में हम चुनाव लड़ेंगे और इसके लिए सभी से विचार विमर्श करेंगे. साथ ही जातीय जनगणना पर उन्होंने कहा कि जेडीयू के सांसदों ने प्रधानमत्री से मिलने के लिए समय मांगी है.

साथ ही जातीय जनगणना पर ललन सिंह ने कहा कि जातीय जनगणना अंग्रेजों के जमाने में हुई थी उसके बाद नहीं हुआ. जदयू अध्यक्ष ने कहा कि जातीय जनगणना होनी चाहिए यदि इसकी मांग हो रही है तो इसमें बुराई क्या है? इसके आधार पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार योजना बनाएगी.

ललन सिंह ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर विधान मंडल से 2 बार सर्वसम्मति से इसको पास किया गया है. हम लोगों ने प्रधानमंत्री से समय मांगा है कल पीएमओ से जानकारी मिली है कि पहले हमें गृह मंत्री से मिलने के लिए कहा गया है. इसलिए सोमवार को हम लोग गृह मंत्री से मिलने का प्रयास करेंगे.

Trending news