‘राजद को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब’, पप्पू यादव ने जाले में RJD पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265210

‘राजद को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब’, पप्पू यादव ने जाले में RJD पर साधा निशाना

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने जाले में राजद परिवार जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सिर्फ मुस्लिम का वोट लेना ही उनका मकसद है और आज इनके दुःख में खड़ा नहीं होना दुखद है.

पप्पू यादव

दरभंगा: जाले के देवरा बंधौली में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान में 20 तारीख को बुर्का में फर्जी मतदान और पुलिस की गिरफ्त से जबरन छुड़ाने के बाद पुलिसिया कारवाई में चार गिरफ्तारी और छापेमारी के बाद मामला अब राजनीतिक रंग लेने लगा है. इसी कड़ी में पप्पू यादव आज उस गांव पहुंचे और जिन परिवार के सदस्य जेल भेजे गए है उनके परिवार और ग्रामीणों से मुलाकात की. जिसके बाद पप्पू यादव ने बयान देते हुए कहा कि जिस तरह आतंकियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने राजद के प्रत्याशी और इशारों इशारों में तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा की सिर्फ मुस्लिम का वोट लेना ही मकसद है और आज इनके दुःख में खड़ा नहीं होना दुखद है.

पप्पू यादव ने इस दौरान स्थानीय भाजपा विधायक को खुला चेलेंज भी दे दिया. पप्पू यादव ने कहा की राजद पार्टी को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब है. यहां के राजद उम्मीदवार अली अशरफ फातमी एक बार भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे जबकि पुलिस के डर से पूरा गांव दहशत में है. वहीं राजद के बड़े नेता जिस तरह छपरा नहीं गए उसी तरह यहां भी नहीं आए. कम से कम एक बार हेलीकॉप्टर यहां भी उतार देते तो लोगों को राहत मिलता.

वहीं भाजपा के विधायक जीवेश मिश्रा पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि कि जो डर का माहौल बनाया है वो नहीं चलेगा. जरूरत पड़ेगा तो गांव में ही बैठ जाऊंगा. उन्होंने कहा कि यदि आपको ताकत और औकात है ना आकर लड़ लीजिए. इस तरह का जुल्म बंद करवाए. सत्ता का हनक मत दिखाइए. इस तरह लोगों के ऊपर तानाशाही बंद करिए. साथ ही पुलिस प्रशासन से आग्रह किया की न्याय संगत कारवाई करें न की आधी रात में जबरन गिरफ्तारी करे.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Kalpana Soren: कल्पना सोरेन ने बीजेपी पर बोला हमला, अंग्रेजी हुकूमत से की तुलना

Trending news