अमित शाह बोले- राम मंदिर के सेवकों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच है चुनाव की लड़ाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264889

अमित शाह बोले- राम मंदिर के सेवकों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच है चुनाव की लड़ाई

Lok Sabha Election 2024 : अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा और लालू जी कहते हैं हम मुसलमान को आरक्षण देंगे यह आरक्षण कहां से आएगा. किसका हिस्सा काट कर दोगे. लालू जी मैं बता रहा हूं कर्नाटक, बंगाल में मुस्लिम आरक्षण दिया. वहां एससी, एसटी और ओबीसी पिछड़ा समाज का काट कर दिया. मैं स्पष्ट कह कर जाता हूं जब तक देश की पार्लियामेंट में एक भी सांसद रहेगा.

अमित शाह बोले- राम मंदिर के सेवकों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच है चुनाव की लड़ाई

कैमूर: कैमूर जिले के जगजीवन मैदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि 6 चरण चुनाव समाप्त हो गया है जिसमें पांच चरण का रिपोर्ट में मोदी जी 310 पार कर चुके हैं. अब सातवें चरण के मतदाताओं को 400 पार करना है. लालू जी केवल बोल रहे हैं सामाजिक न्याय, लेकिन कर्पूरी ठाकुर को कभी भारत रत्न देने का सिफारिश नहीं किया. नरेंद्र मोदी जी ने कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देकर सम्मान करने का काम किया. आगे कहा कि लालू जी अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए गठबंधन की शरण में गए हैं जो पिछड़ा विरोधी है. पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा और दलित समाज का विरोध करने का काम किया है. मंडल कमीशन को भी रोकने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया.

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा और लालू जी कहते हैं हम मुसलमान को आरक्षण देंगे यह आरक्षण कहां से आएगा. किसका हिस्सा काट कर दोगे. लालू जी मैं बता रहा हूं कर्नाटक, बंगाल में मुस्लिम आरक्षण दिया. वहां एससी, एसटी और ओबीसी पिछड़ा समाज का काट कर दिया. मैं स्पष्ट कह कर जाता हूं जब तक देश की पार्लियामेंट में एक भी सांसद रहेगा. एससी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण को हम नहीं हटने देंगे. दलित समाज के लिए कांग्रेस पार्टी ने हमेशा बात करी. गरीब कल्याण के लिए कांग्रेस सरकार का बजट 41000 करोड़ था नरेंद्र मोदी जी ने इस बजट को बढ़ाकर 1 लाख 65000 करोड़ करने का काम किया है. मोदी जी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे अगर घमंडिया गठबंधन जीतेगा तो उसका प्रधानमंत्री कौन बनेगा, क्या ममता बनर्जी, स्टालिन, लालू जी और अंत में का नाम बोलता हूं. हंसना मत राहुल बाबा बन सकते हैं क्या. कोई नहीं बन सकते तो क्यों मचल रहे हो. जब पत्रकारों ने पूछा आपके प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी कौन है तो उन्होंने कहा बारी-बारी एक-एक साल हम लोग बना लेंगे. क्या यह सरकार बनेगी तो पाकिस्तान को जवाब दे सकती है आखिर कौन दे सकता है जवाब सिर्फ मोदी जी हैं. मैं पूरब, पश्चिम, उत्तर ,दक्षिण जहां गया वहां से मोदी की आवाज आई.

साथ ही कहा कि लालू जी 10 साल तक आपकी सरकार चली सोनिया गांधी की सरकार चली बिहार को कुछ नहीं मिला, 10 सालों में 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपए बिहार को दिए. जबकि नरेंद्र मोदी सरकार ने 14 लाख 23 हजार करोड़ रुपये बिहार को देने का काम किया है. घर-घर शौचालय, लोगों के घरों में 5 किलो अनाज देने का काम हमारी सरकार ने किया. कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है पाक अधिकृत कश्मीर मत मांगो, लेकिन पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है और भारत का ही रहेगा, हम उसको लेकर रहेंगे. राम जी का मंदिर 70 साल तक कांग्रेस और लालू प्रसाद ने राम जन्मभूमि के मंदिर को रोक के रखा. मोदी जी को अपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया तो पांच ही साल में भूमि पूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी करके उद्घाटन भी कराया.

उन्होंने कहा कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वाले के बीच का चुनाव चल रहा है. मोदी जी ने देश से आतंकवाद नक्सलवाद को समाप्त किया. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मतलब है देश को संसार के तीसरे नंबर का अर्थ तंत्र बनाना है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- बिहार के इन खास स्टेशनों पर रुकती है ब्रह्मपुत्र मेल (15657/15658), क्या आपको भी पता है इनके नाम?

 

Trending news