‘आरक्षण व संविधान को खतरा नहीं’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265052

‘आरक्षण व संविधान को खतरा नहीं’, चिराग पासवान ने तेजस्वी पर साधा निशाना

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह पत्र लिखें, मगर ये जान लें कि आरक्षण को लेकर एनडीए के तमाम घटक दलों की नीति स्पष्ट है.

चिराग पासवान(फाइल फोटो)

पटना: लोकसभा चुनाव के रण में जारी बयानबाजियों के बीच चिराग पासवान ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार के लोग इनका साथ नहीं देने वाले हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के बिहार दौरे पर चिराग पासवान ने कहा कि हमने जब इन्हें आईना दिखाया, तो इन्हें बिहार की याद आई. इन लोगों को अब बिहार और बिहारियों की चिंता हुई. सातवें चरण में इन लोगों ने बिहारियों की सुध लेने की सोची है. क्या मूर्ख हैं हम लोग, क्या हमें नहीं समझ आता है कि छह चरण तक बिहार और बिहारियों की अनदेखी की गई.

उन्होंने कहा कि अगर आपको जरूरत नहीं है, तो बिहारी आपका साथ देने वाला नहीं है. आखिरी में आकर अगर आप सोचिएगा कि बिहार और बिहारी आपका साथ देगा, तो ये कतई नहीं होने वाला है. फैसला पहले ही तैयार हो चुका है, चार तारीख को बस औपचारिक ऐलान होना है. देश भर में अभी तक हम 350 सीटों पर जीत दर्ज कर चुके हैं. बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत की औपचारिक घोषणा चार जून को होना बाकी है.

तेजस्वी यादव की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखने पर चिराग पासवान ने कहा कि वह पत्र लिखें, मगर ये जान लें कि आरक्षण को लेकर एनडीए के तमाम घटक दलों की नीति स्पष्ट है. देश में आरक्षण हो या संविधान, किसी को खतरा नहीं है. ये लोग डराने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बिहारी डरने वाला नहीं है और न ही भ्रमित होने वाला है.

तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसी को डराने की सोच के साथ नहीं बात करते हैं. तेजस्वी पर जो कार्रवाई हो रही है, वह न्यायिक प्रक्रिया है. अगर आप दोषी हैं, तो दुनिया की कोई ताकत आपको बचा नहीं सकती है, यही बात प्रधानमंत्री ने कहा है. विपक्ष के लोग अपनी हार देख चुके हैं, इसलिए एनडीए पर दोष मढ़ने का काम कर रहे हैं. चार जून को जो हार होगी, उससे बचने का बहाना खोजने लगे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: नक्सलियों ने पिता-पुत्र को उतारा मौत के घाट, साथी की गिरफ्तारी से नाराज

Trending news