Begusarai News: मां ने मोबाइल देखने से मना किया, तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264892

Begusarai News: मां ने मोबाइल देखने से मना किया, तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या

 Begusarai News: बेगूसराय में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. दरअसल छात्रा को उसकी मां ने मोबाइल देखने से मना किया था. जिसका छात्रा ने ये कदम उठाया.

छात्रा ने कर ली आत्महत्या

बेगूसराय: बेगूसराय में आत्महत्या का एक अजीबोगरीब एक मामला सामने आया है. जहां मां द्वारा मोबाइल देखने से मना करने पर एक नौवीं क्लास की नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. घटना के सामने आने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पूरा मामला जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर वार्ड नंबर सात की है. मृतक छात्रा की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर वार्ड नंबर 7 के रहने वाले दिलीप महतो की पुत्री संचिता कुमारी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में लड़की के फूफा रौशन कुमार ने बताया की संचिता नवी क्लास की छात्रा थी. रविवार को उसकी मां के द्वारा मोबाइल देखने से मना करने पर वो नाराज हो गई और गुस्से में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी. रौशन कुमार ने बताया की संचिता अकसर पढ़ाई लिखाई छोड़कर मोबाइल देखा करती थी. इसी सिलसिले में आज जब पढ़ाई लिखाई ना कर वह मोबाइल देख रही थी तो उसकी मां ने उसे डांट लगाई और पढ़ाई पर ध्यान देने को कहा. इसी सिलसिले में जब सभी लोग नीचे थे. तभी संचिता ऊपर रूम में जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी.

घटना के सामने आने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना थाने को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दे कि बेगूसराय में इन दिनों बच्चों के बीच लगातार आत्महत्या का दौर देखा जा रहा है. जो परिजनों के लिए चिंता का कारण है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: पटना साहिब के लिए अंशुल अभिजीत ने जारी किया घोषणा पत्र, नंबर वन शहर बनाने का वादा

Trending news