Sarkari Naukri: अगर आप कंप्यूटर की रखते हैं नॉलेज तो यह नौकरी है आपके लिए, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement

Sarkari Naukri: अगर आप कंप्यूटर की रखते हैं नॉलेज तो यह नौकरी है आपके लिए, ऐसे करें अप्लाई

Sarkari Naukri: आवेदन करने के लिए यह जरूरी है कि आपके पास संबंधित डिसिप्लिन में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स की डिग्री हो और कंप्यूटर की भी अच्छी जानकारी हो. यदि आप सरकारी नौकरी की इच्छा रखते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं, तो आपको 14 अक्टूबर 2023 से 17 नवंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. 

Sarkari Naukri: अगर आप कंप्यूटर की रखते हैं नॉलेज तो यह नौकरी है आपके लिए, ऐसे करें अप्लाई

Government Job: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने ग्रुप बी और सी के पदों के लिए वैकेंसी जारी की है. इसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 नवंबर 2023 है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवश्यक है कि आपके पास संबंधित डिसिप्लिन में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स की डिग्री हो और कंप्यूटर की अच्छी जानकारी हो.

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आपकी उम्र 21 से 38 साल के बीच होनी चाहिए और ऊपरी आयु सीमा में सरकारी नियमों के अनुसार छूट दी जा सकती है. सबसे पहले आवेदकों को प्रिलिमिनरी परीक्षा में पास होना होगा, फिर मेन्स परीक्षा देने का मौका मिलेगा. प्रिलिमिनरी परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवार ही मेन्स परीक्षा में भाग ले सकते हैं और अंत में सर्टिफिकेट वेरीफिकेशन होगा.

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से ग्रुप बी और सी के कुल 495 पद भरे जाएंगे. आप ओएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के बारे में और आवेदन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए यह जरूरी है कि आपके पास संबंधित डिसिप्लिन में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स की डिग्री हो और कंप्यूटर की भी अच्छी जानकारी हो. यदि आप सरकारी नौकरी की इच्छा रखते हैं और इन पदों के लिए योग्य हैं, तो आपको 14 अक्टूबर 2023 से 17 नवंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. 

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक है कि आपके पास संबंधित डिसिप्लिन में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर्स की डिग्री हो और कंप्यूटर की अच्छी जानकारी हो. यह सरकारी नौकरी के अच्छे मौके हैं, जिन्हें आप अपनी योग्यता और जानकारी के साथ प्राप्त कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं और आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़िए-  Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

Trending news