दानापुर में रोहित हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1505410

दानापुर में रोहित हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार

एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने पटना सिटी एसपी राकेश कुमार और एसपी मनीष कुमार सिन्हा के साथ संवाददाता सम्मेलन करते हुए नेऊरा थाना क्षेत्र के चिरैया टायर में हुए छात्र रोहित पासवान की हत्या का खुलासा कर दिया है.

दानापुर में रोहित हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो लोग गिरफ्तार

दानापुर: दानापुर में रोहित हत्या कांड का एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने अपनी टीम के सहयोग से खुलासा कर लिया है. इस कांड में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने हथियार बरामद किया है.

क्या है पूरा मामला
एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने पटना सिटी एसपी राकेश कुमार और एसपी मनीष कुमार सिन्हा के साथ संवाददाता सम्मेलन करते हुए नेऊरा थाना क्षेत्र के चिरैया टायर में हुए छात्र रोहित पासवान की हत्या का खुलासा कर दिया है. बता दें कि आरोपियों ने रोहित के सर में दो गोली के अलावा शरीर पर चाकू से कई वार किए थे. पुलिस का कहना है कि हत्या के पीछे राजकुमार पासवान, मुन्ना पासवान, बिट्टू यादव और मनीष पासवान का हाथ था. पुलिस ने हत्या के मामले में जब जांच किया और राजकुमार पासवान और मुन्ना पासवान को गिरफ्तार किया तो यह बात खुलकर सामने आएगी हत्या मछली मारने के विवाद को लेकर के किया गया था.

मछली विवाद को लेकर हुई थी रोहित की हत्या
बता दें कि  मछली मारने का विवाद कुछ दिन पूर्व राजकुमार पासवान और मुन्ना पासवान से मारपीट हुई थी. उसी विवाद को लेकर के राजकुमार और मुन्ना पासवान के साथ बिट्टू यादव और मनीष यादव ने उसे घर से बुलाया और चिरैयाटांड़ ले जाकर उसी खेत में उसे बैठाकर हत्या कर दी. परिजनों ने खोजबीन शुरू किया सुबह जाकर उसकी शव चिरैयाटांड़ में बरामद हुआ. परिजनों ने शव जब देखा तो अपने लाल को पहचान कर वही रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया. इधर पुलिस ने इस हत्या मामले में जब छानबीन की तब यह बात सामने आई कि उसके गांव के पास का ही एक युवक राजकुमार पासवान और मुन्ना पासवान से मछली मारने को लेकर के विवाद हुआ था और इसी विवाद की वजह से उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वैज्ञानिक अनुसंधान करना शुरू कर दी थी. जिसके बाद परिजनों ने मुन्ना पासवान और राजकुमार का नाम बताया जब इन दोनों को नेउरा पुलिस ने गिरफ्तार किया और पूछताछ करना शुरू किया, तो हत्या की गुत्थी सुलझती चली गई. पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि हत्या करने में 4 लोग शामिल थे. जिसमें राजकुमार पासवान, मुन्ना पासवान, बिट्टू यादव और मनीष कुमार पासवान शामिल था. इसमें से दो गिरफ्तारियां हो गई, जबकि दो को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट-  इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Chunav Live Updates: पटना में दोपहर 3 बजे तक 24.74% वोटिंग, भागलपुर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने किया वोट

Trending news