CM नीतीश कुमार ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा-आज के दिन राजनीती पर बात नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663454

CM नीतीश कुमार ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा-आज के दिन राजनीती पर बात नहीं

बिहार में शनिवार को ईद उल फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. ईद के मौके पर पटना के गांधी मैदान में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और नमाज अद की तथा एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गांधी मैदान पहुंचे और लोगों को ईद की मुबारकबाद दी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में शनिवार को ईद उल फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. ईद के मौके पर पटना के गांधी मैदान में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और नमाज अद की तथा एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गांधी मैदान पहुंचे और लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. इस मौके पर बच्चो में भी खासा उत्साह देखा गया, जो एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी.

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कही ये बात

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हम यहां 2006 से यहां आ रहे हैं. यहां ईद बहुत अच्छे से आयोजित होती है. हम सबको बधाई देते हैं. सब लोगों के बीच प्रेम और भाईचारे का भाव होना चाहिए. हम सभी धर्म को मानने वालों का सम्मान करते हैं.

उन्होंने कहा कि बिहार में भाईचारा बनी रहे, इसके लिए हम हमेशा काम करते हैं. अभी माहौल बहुत अच्छा है. पूरे एक माह रोजा रखा गया और उसके बाद आज ईद मनाई जा रही है. उन्होंने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. इस मौके पर उन्होंने राजनीति से जुड़े प्रश्नों का उत्तर नहीं दिया. उन्होंने कहा आज ईद है, आज राजनीति नहीं. इधर, ईद को लेकर पटना सहित राज्य के सभी इलाकों में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. विभिन्न स्थानों में पुलिस बलों की तैनाती की गई हैं.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news