ताड़ी पीने के विवाद को लेकर टोला सेवक के घर पर दबंगों ने की गोलीबारी, दो घायल
Advertisement

ताड़ी पीने के विवाद को लेकर टोला सेवक के घर पर दबंगों ने की गोलीबारी, दो घायल

इस गोलीबारी की घटना में चाचा वीरेंद्र चौधरी और भतीजा मनोज चौधरी को गोली लग गई है. घटना के संबंध में जख्मी ने बताया कि पूर्व में विकास महतो और छोटू कुमार से ताड़ी पीने को लेकर विवाद हुआ था.

ताड़ी पीने के विवाद को लेकर टोला सेवक के घर पर दबंगों ने की गोलीबारी, दो घायल

नालंदा: नालंदा जिले में इन दिनों अपराध चरम पर है. यहां दिन की शुरुआत मारपीट से होती है और रात की समाप्ति गोलीबारी की घटना से होती है. बता दें कि मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के सिंगथु गांव में छेड़छाड़ के विवाद को लेकर दबंगों ने महादलित के घर पर चढ़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इसमें हमले में दो लोग घायल हो गए.

बता दें कि इस गोलीबारी की घटना में चाचा वीरेंद्र चौधरी और भतीजा मनोज चौधरी को गोली लग गई है. घटना के संबंध में जख्मी ने बताया कि पूर्व में विकास महतो और छोटू कुमार से ताड़ी पीने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार की देर रात विकास महतो और छोटू कुमार ने वीरेंद्र चौधरी के पुत्र पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दर्जनों की संख्या में और वे हथियार से लैस होकर घर पर चढ़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

इस गोलीबारी की घटना में चाचा वीरेंद्र चौधरी और भतीजा मनोज चौधरी को गोली लग गयी. गोलियों की आवास से आस पड़ोस के लोग भी जाग गए. लोगों की भीड़ देख बदमाश भाग गए. लोगों ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. सदर डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी ने घटना की पूरी जानकारी ली. जख्मी वीरेंद्र चौधरी टोला सेवक बताए जाते है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  उर्फी जावेद का मेल वर्जन देखा क्या आपने? फोटो देख उड़ जायेंगे होश

Trending news