सम्राट चौधरी-उपेंद्र कुशवाहा पर नीतीश कुमार के बयान पर अश्विनी चौबे ने किया पलटवार, जानें क्या कहा
Advertisement

सम्राट चौधरी-उपेंद्र कुशवाहा पर नीतीश कुमार के बयान पर अश्विनी चौबे ने किया पलटवार, जानें क्या कहा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी और राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जो बयान दिया है, उस पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पलटवार किया है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी और राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जो बयान दिया है, उस पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पलटवार किया है. अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, कौन भगोड़ा है और कौन नहीं, यह देश देख रहा है. एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था- कभी इस पार्टी, कभी उस पार्टी में रहने वाले लोग आज कहां है, देश सब देख रहा है. नीतीश कुमार के इसी बयान पर अश्विनी चौबे ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि पलटूराम कौन है. कब किधर पलटी मारेंगे, खुद भी नहीं जानते.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दौरान पीएम मोदी पर बयानबाजी करते हुए कहा था, वह काम कम करते हैं और दिखावा ज्यादा करते हैं. नीतीश कुमार ने अपनी वाहवाही करते हुए कहा- हम लोग काम अधिक करते हैं पर दिखावा नहीं करते. पूरा देश देख रहा है. यह बताने की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार के इन्हीं बयानों पर अश्विनी चौबे ने उन पर हमला बोला है. 

अश्विनी चौबे ने कहा, पलटूराम जी, अब आपको काम करने की क्या जरूरत है. मोदी तो नाम ही काफी है. पूरे देश को मोदी की जरूरत है. मोदी के परछाई आप नहीं पकड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Samastipur: चचेरी बहन के साथ था अवैध संबंध, चाची विरोध में हुई खड़ी तो मौत के घाट उतारा

अश्विनी चौबे गुरुवार को श्रीरामनवमी के मौके पर बक्सर में आयोजित शोभायात्रा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कहा, भगवान राम तप, त्याग, तपस्या एवं सामाजिक समरसता के प्रतीक हैं. भगवान श्रीराम संयम एवं संकल्प के प्रतिमूर्ति हैं. उनका मर्यादित जीवन हर युग में मानवता की प्रेरणाशक्ति बना रहेगा. ब्रह्मांड में एक ही राजा हुए भगवान श्री राम. भगवान श्रीराम पूरे ब्रह्मांड के गौरव हैं. उनका जीवन सभी को हमेशा मर्यादित जीवन के लिए प्रेरित करता रहेगा. 

उन्होंने बताया, मुझमें राम थीम पर राजधानी दिल्ली में सनातन संस्कृति समागम राम राज की ओर एक आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन 6 से 10 अप्रैल तक छतरपुर मंदिर दिल्ली में होगा. इसका आयोजन श्री राम कर्म भूमि न्यास सिद्धाश्रम बक्सर और नमो सद्भावना समिति हैदराबाद के संयुक्त तत्वाधान में हो रहा है. इसमें बक्सर की भी झांकी दिल्ली में दिखेगी.

Trending news