CM नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, आरोपी को पटना ला रही है बिहार पुलिस
Advertisement

CM नीतीश को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, आरोपी को पटना ला रही है बिहार पुलिस

CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी को सूरत से पकड़ा है. गुजरात पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है और बिहार पुलिस को सौप दिया है.  सूरत की क्राइम ब्रांच से ली थी मदद युवक ने इंटरनेट की मदद से CM नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी.

 (फाइल फोटो)

Patna: CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी को सूरत से पकड़ा है. गुजरात पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है और बिहार पुलिस को सौप दिया है. 

सूरत की क्राइम ब्रांच से ली थी मदद

युवक ने इंटरनेट की मदद से CM नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद बिहार पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गुजरात क्राइम ब्रांच से मदद मांगी थी. सूरत क्राइम ब्रांच की एक टीम आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. 

 

CM नीतीश को दी मारने की धमकी

टीम ने इस मामले में लसकाना गांव निवासी 28 वर्षीय अंकित कुमार विनय कुमार मिश्रा को पकड़ा था. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि 20 मार्च को आरोपी ने इंटरनेट के जरिए एक मीडिया चैनल से संपर्क किया था, जहां पर उसने 36 घंटे में CM नीतीश को उड़ाने की धमकी दी थी. 

पटना में होगी कार्रवाई

आरोपी को गिरफ्तार कर सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे पटना जिले के सचिवालय थाने के अधिकारियों को दिया है. आरोपी को लेकर बिहार पुलिस गुजरात से रवाना हो चुकी है. बिहार पुलिस उसे यहां लेकर आएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी.  

Trending news