वाल्मीकि नगर में युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस अलर्ट और ड्रोन से रखी जा रही नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335408

वाल्मीकि नगर में युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस अलर्ट और ड्रोन से रखी जा रही नजर

शराब कारोबार व तस्करों के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल दियारा में देखने को मिला था, लेकिन अब पुलिस अपराधियों को खोजने और उनके ठिकानों का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है. 

वाल्मीकि नगर में युवक को अगवा करने की कोशिश, पुलिस अलर्ट और ड्रोन से रखी जा रही नजर

बगहा : वाल्मीकि नगर के पिपरा कुट्टी में युवक को अगवा करने की कोशिश की गई. अपराधियों की चहलकदमी को लेकर पुलिस अलर्ट मोड  में आ गई है. दियारावर्ती इलाकों में सर्च ऑपरेशन खुद बगहा एसपी किरण जाधव कर रहे हैं. दियारावर्ती में लगातार पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है साथ हीं अब ड्रोन कैमरे के सहारे अपराधियों की गतिविधियों और ठिकानों का पता लगाया जा रहा है.

ड्रोन से अपराधियों पर रखी जा रही नजर
बता दें कि रविवार को वाल्मीकि नगर के पिपरा कुट्टी में युवक को अगवा करने की अज्ञात बदमाशों द्वारा कोशिश की गई. वहीं कुछ अन्य जगहों पर भी संदिग्ध लोगों को गन्ना की खेतों के आस पास देखे जाने की सूचना मिली है. जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं तो वहीं सुदूरवर्ती दियारावर्ती इलाके में लोग डरे सहमे हुए हैं. यहीं वजह है कि आधा दर्जन थानों की पुलिस द्वारा एएसपी अभियान और बगहा SDPO के नेतृत्व में छापेमारी की गई इसके साथ ही अपराधियों की मौजूदगी का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

अपराधियों पर होगी सख्त कार्रवाई
बताया जा रहा है कि शराब कारोबार व तस्करों के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल दियारा में देखने को मिला था, लेकिन अब पुलिस अपराधियों को खोजने और उनके ठिकानों का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रही है. निश्चित तौर पर भले ही अपराधी पकड़े नहीं गए हों, लेकिन पुलिस के इस कार्रवाई से बदमाशों में हड़कंप जरूर मच गया है. बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि अपराधियों की चहलकदमी हाल के दिनों में बढ़ने की सूचना मिली है. लिहाजा टीम बनाकर चौतरवा, धनहा, भितहा, पिपरासी व बथवरिया थाना क्षेत्र समेत सीमावर्ती इलाकों में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है और इलाके के लोगों से संपर्क कर मिल रहे इनपुट के आधार पर कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू किया गया है जो आगे भी जारी रहेगा.

बिहार सीमा पर पुलिस और एसटीएफ की टीम सक्रीय
बता दें कि गण्डक दियारावर्ती सीमा पर यूपी पुलिस ने भी शनिवार को अपराधियों की सूचना पर दियारा से सटे यूपी सीमा क्षेत्र में सघन छापेमारी अभियान चलाया. बिहार सीमा में खुद एसपी के नेतृत्व में एएसपी अभियान के साथ कई थानों की पुलिस व एसटीएफ सक्रीय होकर अपराधियों की तलाश में जुटी है. वहीं बगहा एसपी किरण कुमार ने जिलेवासियों से अफवाहों पर ध्यान न देकर पुलिस को ससमय सही सूचना देने की अपील किया है. इसी के साथ दावा किया जा रहा है कि हर हाल में लोगों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस 24 घंटे मुस्तैदी से गश्ती कर रही है.

ये भी पढ़िए- Cyrus Mistry Passed Away: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की सड़क हादसे में मौत, हाईवे पर डिवाइडर से टकराई मर्सिडीज

Trending news