Bihar News: शराब पार्टी करते पकड़े गए ‘प्रोफेसर साहब’, गिरफ्तार कर थाने ले गई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938447

Bihar News: शराब पार्टी करते पकड़े गए ‘प्रोफेसर साहब’, गिरफ्तार कर थाने ले गई पुलिस

Bihar News: बिहार में बीते कई सालों से पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. वहीं शराब पीने और बेचने वालों के ऊपर पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन पुलिस की सख्ती के बावजूद न पीने वाले मान रहे है और न बेचने वाले मान रहे है.

Bihar News: शराब पार्टी करते पकड़े गए ‘प्रोफेसर साहब’, गिरफ्तार कर थाने ले गई पुलिस

मुजफ्फरपुर: Bihar News: बिहार में बीते कई सालों से पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. वहीं शराब पीने और बेचने वालों के ऊपर पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई भी कर रही है. लेकिन पुलिस की सख्ती के बावजूद न पीने वाले मान रहे है और न बेचने वाले मान रहे है. हालांकि की शराब पीने वाले की काफी संख्या में बढ़ोतरी हुई,लेकिन शराबबंदी को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग की टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है और बंद कमरे में भी शराब का सेवन करने वाले को पकड़ कर जेल भेज रही हैं. इसी कड़ी में अब उत्पाद विभाग की टीम ने बंद कमरे में भी छापेमारी करना शुरू कर दिया है.

ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही से सामने आया है. जहां उत्पाद विभाग की टीम ने एक प्रोफेसर के बंद कमरे में शराब पार्टी करते हुए शराब के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही ब्रेथ एनालाइजर लगाने के बाद शराब पीने की पुष्टि भी की गई है.बताया जा रहा है कि गोबरसही के रहने वाले महेश कुमार एक बड़े कॉलेज के प्रोफेसर है. इस दौरान अपने घर के परिसर में ही शराब पार्टी कर रहे थे. जिसकी भनक उत्पाद विभाग को टीम को मिली. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की और मौके से प्रोफेसर महेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से शराब की दो बोतल भी बरामद किया गया है. जबकि अन्य लोग भागने में सफल रहे है. जिसकी तलाश में उत्पाद विभाग की टीम लग गई है.

वहीं पूरे मामले पर उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर कुमार अभिनव ने बताया गुप्त सूचना मिली थी की प्रोफेसर शराब पार्टी कर रहे हैं. उसके बाद छापेमारी की गई और मौके से दो बोतल शराब के साथ प्रोफेसर साहब को गिरफ्तार किया गया और ब्रेथ एनालाइजर जांच करने के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसे उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेजा जा रहा है.

इनपुट- मणितोष 

ये भी पढ़ें- Chhath Puja Special Train: छठ में जाना है घर तो न हों परेशान, इस दिन से चलने वाली है राजधानी स्पेशल

Trending news