गोपालगंज में लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

गोपालगंज में लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे आधा दर्जन अपराधी को हथियार कारतूस और लूटी गई बाइक के साथ में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी लूटी गई बाइक से लूट की घटनाओं में इस्तेमाल कर रहे थे.

गोपालगंज में लूटपाट करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार

गोपालगंज: गोपालगंज में अपराध और अपराधी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी मुजफ्फरपुर जिला पुलिस को करवाई में मिली बड़ी कामयाबी मिली है. इस कार्रवाई में पुलिस ने पांच बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे आधा दर्जन अपराधी को हथियार कारतूस और लूटी गई बाइक के साथ में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी लूटी गई बाइक से लूट की घटनाओं में इस्तेमाल कर रहे थे. पकड़े गए अपराधी का संबध अंतर जिला गिरोह से जुड़ा हुआ बताया गया है एसएसपी जयंत कांत ने प्रेस कांफ्रेंस करके जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर गिरोह के अन्य बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है.

कार्रवाई पर क्या कहते है एसएसपी
बता दें कि इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर में फिर से बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी जुटे हुए. जिसके बाद डीएसपी टाउन और साहेबगंज पुलिस ने करवाई करते हुए पांच अपराधी को गिरफ्तार किया है और पकड़े गए. अपराधी का संबध कई लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने में रहा है जिसमें गोपालगंज पूर्वी चंपारण जिले में सीएसपी को निशाना बनाने के साथ अन्य घटनाओं में रहा है. जिसमे दो अपराधी पूर्वी चम्पारण जिला से है और अन्य तीन मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले और सभी पूर्व में जेल जा चुके हैं. सभी का अपराधिक इतिहास खंगालने का प्रयास किया ज रहा है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: कुढ़नी में थमा प्रचार अब 5 दिसंबर को वोटिंग, जानिए एक क्लिक में बड़ी खबरें

Trending news