Bihar Politics: बिहार बचा नहीं पाए और 2024 में जदयू को खत्म करने का दावा कर रहे तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2082997

Bihar Politics: बिहार बचा नहीं पाए और 2024 में जदयू को खत्म करने का दावा कर रहे तेजस्वी

बिहार में सियासी उलटफेर के बीच जहां एक तरफ भाजपा के साथ पुनः गठबंधन में आए नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. वहीं बिहार में अपनी महागठबंधन वाली सरकार को नहीं बचा पाने का गुस्सा तेजस्वी यादव की बातों में साफ नजर आने लगा है.

फाइल फोटो

Bihar Politics: बिहार में सियासी उलटफेर के बीच जहां एक तरफ भाजपा के साथ पुनः गठबंधन में आए नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. वहीं बिहार में अपनी महागठबंधन वाली सरकार को नहीं बचा पाने का गुस्सा तेजस्वी यादव की बातों में साफ नजर आने लगा है. तेजस्वी यादव दावा कर रहे हैं कि 2024 में जदयू पूरी तरह से खत्म हो जाएगी. उन्होंने इसके साथ ही दावा किया कि अभी तो खेला होना बाकी है. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस टूटेगी या तोड़ेगी, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष का दावा सभी को चौंका रहा!

वैसे नीतीश को तेजस्वी के द्वारा किए जाने वाले इस खेले का अंदेशा पहले ही हो गया था. यही वजह रही की ललन सिंह के हाथ से उन्होंने पार्टी की कमान अपने हाथ में ले ली थी. नीतीश कुमार की पार्टी के विधायक ने ही उनको सारा वृतांत सुना दिया था कि किस तरह पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है और तेजस्वी को सीएम बनाने का खेल चल रहा है. 

वैसे आपको बता दें कि तेजस्वी यादव से आज जब नीतीश के NDA में फिर से शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो वह गुस्से में दिखे. उनके चेहरे के हाव-भाव बता रहे थे कि वह खींझ रहे हैं. लेकिन, वह कहते नजर आए कि उनके अंदर किसी तरह का गुस्सा नहीं है. वह किसी भी बात से नाराज नहीं हैं. तेजस्वी ने आगे दावा किया कि हमने त उनसे इतना काम करवाया जबकि उनका अपना कोई विजन नहीं था. उन्होंने कहा कि वह थक गए थे. ऐसे में वह मुख्यमंत्री थे इसलिए उनसे इतना काम हमने करवाया. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि बड़े संयम से हमने गठबंधन धर्म का पालन किया. उसी हिसाब से हम आगे भी जनता के बीच अपनी बात रखेंगे. लेकिन, यह जरूर बता दूं कि अभी खेल शुरू हुई है. अभी तो और खेल बाकी है. ऐसे में मैं जो कहता हूं वह करता हूं. आप लिखकर रख लीजिए की जदयू 2024 में ही खत्म हो जाएगी. उन्होंने दावा किया कि जनता हमारे साथ है और हमारा समर्थन करेगी. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा का भी वह धन्यवाद देते हैं कि जदयू को उन्होंने अपने साथ लिया. 

Trending news