Bihar Politics: नीतीश जी का NDA से डील, विधानसभा भंग करना चाहते हैं सीएम, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा
Advertisement

Bihar Politics: नीतीश जी का NDA से डील, विधानसभा भंग करना चाहते हैं सीएम, तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

Bihar Politics News: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे लिखा कि 3 नंबर की पार्टी के मुखिया द्वारा विगत 3 साल में 3 बार शपथ लेने के कारण बिहार में अब शासन नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार में सब कोई और सब कुछ बेलगाम है. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Politics: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर  निशाना साधा. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर आरोप लगाया कि वह विधानसभा भंग (Bihar Assembly) करने चाहते हैं. साथ ही कहा कि बीजेपी और जदयू (BJP-JDU) में अविश्वास की खाई चौड़ी हो चुकी है.

आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  से सवाल किया कि आखिर एक महीने में मंत्रीमंडल का विस्तार क्यों नहीं हुआ. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि नीतीश जी NDA से गठबंधन डील के तहत विधानसभा भंग करना चाहते हैं. लगभग एक महीना होने वाला है, लेकिन बिहार में कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है. BJP-JDU में अविश्वास की खाई चौड़ी हो चुकी है.

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आगे लिखा कि 3 नंबर की पार्टी के मुखिया द्वारा विगत 3 साल में 3 बार शपथ लेने के कारण बिहार में अब शासन नाम की कोई चीज नहीं है। सरकार में सब कोई और सब कुछ बेलगाम है. 

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  28 जनवरी, 2024 को महागठबंधन से अलग हो गए थे. नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  ने एनडीए के साथ आकर नई सरकार बनाई हैं. बिहार में एनडीए की नई सरकार आने के बाद भी अभी तक मंत्रीमंडल विस्तार नहीं हो सका है. हालांकि, सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  की सरकार में 9 मंत्री शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा ने JDU की इन सीटों पर ठोका अपना दावा, क्या अब NDA में छिड़ेगी रार?

 बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  20 फरवरी से राज्य में जन विश्वास यात्रा पर हैं. इस दौरान वह बिहार के हर जिले में जाएंगे. अपनी यात्रा में तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करते हुए लगातार नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही बीजेपी पर भी तगड़ा हमला बोल रहे हैं.

Trending news