Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव की रैली से सब बेचैन हो गए, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर राजद विधायक का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143673

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव की रैली से सब बेचैन हो गए, पीएम मोदी के बिहार दौरे पर राजद विधायक का हमला

Lok Sabha Election 2024: राजद विधायक मुन्ना यादव (RJD MLA Munna Yadav) ने कहा कि केंद्र सरकार ने कभी आम लोगों पर ध्यान नहीं दिया. रोजगार के बारे में भी नहीं सोचा, बस राम मंदिर की बात करते रहते हैं. उनका जो दवा है कि इस बार 40 में 40 सीट जीतेंगे यह एकदम उल्टा होगा, यानी बिहार में 40 सीट महागठबंधन जीतेगी. 

राजद विधायक मुन्ना यादव

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 6 मार्च, 2024 दिन बुधवार को बिहार दौरा पर बेतिया आ रहे हैं, जहां पीएम मोदी (PM Modi) कई हजार करोड़ की योजनाओं का सौगात देंगे. वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन को लेकर राजद के विधायक मुन्ना यादव (RJD MLA Munna Yadav) ने बड़ा हमला बोला. मुजफ्फरपुर के मीनापुर के विधायक मुन्ना यादव (RJD MLA Munna Yadav) ने कहा कि बीते दिनों तेजस्वी यादव की हुई रैली सफल हो गई, जिसके बाद बीजेपी के लोगों में बेचैनी बढ़ गई है. यही वजह है कि अब कभी पीएम मोदी (PM Modi) आते हैं, तो कभी अमित शाह बिहार आएंगे.

बिहार में 40 सीट महागठबंधन जीतेगी-राजद विधायक मुन्ना यादव

राजद विधायक मुन्ना यादव (RJD MLA Munna Yadav) ने कहा कि केंद्र सरकार ने कभी आम लोगों पर ध्यान नहीं दिया. रोजगार के बारे में भी नहीं सोचा, बस राम मंदिर की बात करते रहते हैं. उनका जो दवा है कि इस बार 40 में 40 सीट जीतेंगे यह एकदम उल्टा होगा, यानी बिहार में 40 सीट महागठबंधन जीतेगी. उन्होंने (RJD MLA Munna Yadav) कहा कि अबकी बार 400 पर का जो नारा उन्होंने दिया है वह एकदम गलत साबित होगा. इस बार 50 सीट पार करना भी बहुत मुश्किल होगा.

यह भी पढ़ें:Hemant Soren:हेमंत सोरेन की मुश्किलें बढ़ी, ईडी के नोटिस की अवेहलना करने पर समन जारी

'यह लोग परिवारवाद पर बयान देते हैं और खुद परिवार वाले को टिकट देते हैं'

विधायक मुन्ना यादव (RJD MLA Munna Yadav) ने परिवारवाद को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवाद पर बयान वह दे रहे हैं, जिनका कोई परिवार नहीं है. यह लोग परिवारवाद पर बयान देते हैं और खुद परिवार वाले को टिकट देते हैं. ये लोग क्या कसम खाएंगे कि यह लोग परिवारवाद वाले को टिकट नहीं देंगे.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news