Rajmahal Lok Sabha: राजमहल सीट पर ऐसी है इंडिया गठबंधन की तैयारी, मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226439

Rajmahal Lok Sabha: राजमहल सीट पर ऐसी है इंडिया गठबंधन की तैयारी, मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

Rajmahal Lok Sabha Seat: राजमहल संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार विजय हांसदा की जीत के लिए सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम ने कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए.

राजमहल संसदीय सीट

पाकुड़: राजमहल संसदीय सीट पर इंडिया गठबंधन के समर्थित जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा की जीत सुनिश्चित करने को लेकर आज एक दिवसीय सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य रूप से मंत्री आलमगीर आलम,राजमहल लोकसभा के जेएमएम प्रत्यासी विजय हांसदा,महेशपुर विधानसभा के जेएमएम विधायक प्रो स्टीफन मरांडी,लिट्टीपाड़ा विधानसभा के जेएमएम विधायक दिनेश मरांडी मुख्य रूप से मौजूद थे. सम्मेलन में महागठबंधन दलों के प्रखंड से लेकर जिलास्तर के पदाधिकारी सहित प्रकोष्ठों के पदाधिकारी भी मौजूद थे. मौके पर उपस्थित इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में इंडिया समर्थित उम्मीदवार विजय हांसदा की जीत को सुनिश्चित बनाने को लेकर रणनीति तय की गई.राजमहल संसदीय सीट 

वहीं बैठक में कार्यकर्ताओं को संम्बोधित करते हुए मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि राजमहल लोकसभा से इंडिया के प्रत्याशी विजय हांसदा को जीताकर दिल्ली मे राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करना है. विजय हांसदा इस बार हैट्रिक लगायेंगे. इसके लिये सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर एकजुट होकर काम करना है. राज्य की मंत्री आलमगीर आलम ने कार्यकर्ताओं को एकजूट होने के साथ साथ सभी बुथ में सशक्त भूमिका अदा करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार इन 10 वर्षों में सिर्फ और सिर्फ संविधान से खिलवाड़ करने का काम किया है. देश में बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दे को छोड़कर अन्य मुद्दे को खड़ा कर जनता का ध्यान भटकने का कार्य किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की समर्थित उम्मीदवार विजय हांसदा को जीत दिलाने के लिए सारे गिले शिकवे को दूर कर कार्य करना है. वही इंडिया गठबंधन की जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा ने कहा कि 5 वर्षों में मैंने विकास के कार्य करने में कोई कोताही नहीं बरती है. उन्होंने राज्य सरकार की उपलब्धियां की जानकारी देने के साथ ही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री पूरी तरह से हताश हैं और वे अपने मिनिफेस्टो पर बात नहीं कर दूसरे दल के मेनिफेस्टो की बात कर भ्रम फैला रहे हैं. केंद्र सरकार के 10 साल की उपलब्धियां को देखा जाए तो जो वादा कर कर मोदी सरकार ने केंद्र की सत्ता हासिल किया वह वादा पूरा नहीं किया गया.

इनपुट- सोहन प्रमाणिक

ये भी पढ़ें- Kalpana Soren Nomination: नामांकन से पहले कल्पना सोरेन ने सास-ससुर का लिया आशीर्वाद, कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

Trending news