'मोदी जी ने कहा था मोतिहारी की चीनी मिल से चाय पियेंगे, कौन सा उद्योग लगा दिया', तेजस्वी का PM और CM पर निशाना
Advertisement

'मोदी जी ने कहा था मोतिहारी की चीनी मिल से चाय पियेंगे, कौन सा उद्योग लगा दिया', तेजस्वी का PM और CM पर निशाना

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी जब आए थे तो उन्होंने क्या था कि मोतिहारी की चीनी मिल चालू कर कर यहां के चीनी से वह चाय पियेंगे. कितने साल से भाजपा का सांसद हैं. केंद्र में कई सालों से बीजेपी की सरकार है. 17 महीने छोड़ दे तो राज्य में उनकी सरकार थी, कौन सा उद्योग लगा दिया गया. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Jan Vishwas Yatra: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का आज दूसरा दिन है. पहली सभा मोतिहारी में हुई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीने बनाम 17 साल के काम को जनता को बताया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना. तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 साल नरेंद्र मोदी ने मोतिहारी की जनता को किया दिया. मोतिहारी की जनता भाजपा के कैंडिडेट को लोकसभा में कई सालों से जिताते रही हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी जी जब आए थे तो उन्होंने क्या था कि मोतिहारी की चीनी मिल चालू कर कर यहां के चीनी से वह चाय पियेंगे. कितने साल से भाजपा का सांसद हैं. केंद्र में कई सालों से बीजेपी की सरकार है. 17 महीने छोड़ दे तो राज्य में उनकी सरकार थी, कौन सा उद्योग लगा दिया गया. कौन सा कारखाना लगा दिया गया. क्या किसानों का आय दोगुनी किया गया. किसानों के लिए क्या किया गया. पलायन क्यों नहीं रुकता है? नौकरी क्यों नहीं दिया? क्या 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वादा पूरा किया? लेकिन आज 10 साल हो गए कुछ नहीं मिला. 

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रोजगार छीनने का काम किया. भारत सरकार में बहाली नहीं मिल रही है. सब कुछ निजीकरण कर दिया गया है और नौकरी खत्म कर दिया गया. इस मंच पर हर जाति धर्म के लोग हैं. इसलिए हम सभी लोग को साथ लेकर चले. तेजस्वी यादव ने कहा कि अतिथि शिक्षक वाले लोग हैं, नौकरी मिला है, लेकिन हमने कई बार मुख्यमंत्री जी को बताने का काम किया आप लोग चिंता मत कीजिए हम आगे बढ़ाएंगे.

यह भी पढ़ें: Bihar News: नहीं मान रहे केके पाठक, CM नीतीश का आदेश भी बेअसर, गुस्से में टीचर

तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप मेरा साथ दीजिए, एक मौका दीजिए, आपके दुख और दर्द को मैं बांटने का काम करूंगा. आप लोग हमारे मालिक हैं. मलिक का जो फैसला होगा वह हम स्वीकार करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाला दिन भर झूठ बोलता रहता है जो हिन्दू -मुस्लिम का झगड़ा लगाने का काम करता है. लालू जी के चाहने वाले लोग सभी लोगों से कहना चाहते हैं. राजद के समर्थकों से कहना चाहते हैं. नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहना चाहते हैं. गरीबों को आगे बढ़ने का भागीदार बने और उनके घर जाइए. महादलित के घर जाइए, सभी लोगों को जोड़िएगा की नहीं जोड़िएगा. सबको सम्मान देना ए टू जेड की पार्टी और मां बाप की पार्टी हमें सबको साथ लेकर चलने का काम करना है.

Trending news