Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह का गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में विरोध, कांग्रेसियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह का गोड्डा लोकसभा क्षेत्र में विरोध, कांग्रेसियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

Lok Sabha Chunav 2024: विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने का कि अगर 7 दिनों के अंदर कांग्रेस पार्टी इस सीट को लेकर संशोधन नहीं करती है तो सामूहिक इस्तीफा भी देंगे. वहीं, मौके पर राजेश ठाकुर के मुर्दाबाद के भी जमकर नारे लगे. 

कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका पांडेय सिंह का विरोध

Lok Sabha Chunav 2024: झारखंड कांग्रेस में रार नजर आ रहा है. गोड्डा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दीपिका सिंह पांडे का पार्टी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. 17 अप्रैल दिन बुधवार को कांग्रेस ऑफिस में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. देवघर के बजरंगी चौक से विरोध पोस्टर लेकर पैदल मार्च करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यालय तक कार्यकर्ता पहुंचे. 

दरअसल, बुधवार को दिल्ली से दीपिका सिंह पांडे देवघर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी के साथ झारखंड कांग्रेस प्रभारी का पुतला दहन किया. बताया जा रहा है कि गोड्डा में दीपिका पांडे सिंह को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कांग्रेस के कई कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र कमेटी ने प्रत्याशी का गलत चयन किया है. गोड्डा लोकसभा के लिए राजेश ठाकुर गलत नीति अपनाकर टिकट गलत जगह दे दिए हैं. इसके अलावा गोड्डा लोकसभा में कई ऐसे और प्रत्याशी हैं जो सुयोग्य थे, लेकिन यह मैच फिक्सिंग का मामला लगता है और पार्टी जिस तरह से टिकट देकर अपने आप को कमजोर कर रही है इससे साफ यह तय होता है कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए मुश्किल होगा. 

यह भी पढ़ें:भागलपुर में पिता के लिए चुनावी प्रचार करेंगी बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा

विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने का कि अगर 7 दिनों के अंदर कांग्रेस पार्टी इस सीट को लेकर संशोधन नहीं करती है तो सामूहिक इस्तीफा भी देंगे. वहीं, मौके पर राजेश ठाकुर के मुर्दाबाद के भी जमकर नारे लगे. इस विरोध का देवघर आरजेडी के कार्यकर्ता ने भी सपोर्ट किया.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेता प्रवेश मिश्रा हुए बागी, वाल्मीकिनगर सीट का बिगड़ा सियासी गणित

Trending news