Bihar Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी को बताया भ्रष्टाचारियों का सिरमौर, कह डाली ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265877

Bihar Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने PM मोदी को बताया भ्रष्टाचारियों का सिरमौर, कह डाली ये बात

Bihar Lok Sabha Election 2024: अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सब साफ हो ही गया है. जनता सब कुछ समझती है कि भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा सिरमौर बैठे हैं नरेंद्र मोदी. 

अखिलेश प्रसाद सिंह

Bihar Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के बिहार दौरे से पहले बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा सिरमौर बताया है. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सब साफ हो ही गया है. जनता सब कुछ समझती है कि भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा सिरमौर बैठे हैं नरेंद्र मोदी. पीएम मोदी के मनेर के लड्डू वाले बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मनेर का लड्डू पहले से फेमस है और निश्चित रूप से वहां के लोग लड्डू खाएंगे. उन्होंने कहा कि मनेर के लोग ही इस बार लड्डू खाएंगे. इस बार पटना और दानापुर का लोग कम खाएंगे.

उधर दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तकरीबन 35 दिन बाद आज (सोमवार, 27 मई) एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. बिहार में राहुल आज सातवें चरण की तीन संसदीय सीटों पर जनसभाएं करेंगे. उनकी पहली जनसभा पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के खुसरूपुर में होनी है, जहां वह कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अविजित के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद वह पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के कृषि फार्म दरियापुर पालीगंज में राजद प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी मीसा भारती के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह से तीसरी रैली आरा लोकसभा सीट पर माले प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के पक्ष में करेंगे. इसकी जानकारी बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने दी. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Jha: 'मुंबई मीटिंग में कांग्रेस के लोगों ने ही विरोध किया था...', जातीय जनगणना पर संजय झा का बड़ा खुलासा

राहुल गांधी के बिहार दौरे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कोई भी आ जाए बिहार में कुछ होने वाला नहीं है. सम्राट ने कहा कि जिस तरह से अंग्रेजों ने लूटा उसी तरह कांग्रेस ने भी 55 वर्षों तक देश को लुटने का काम किया है. यहां लालू प्रसाद का परिवार जिस तरह से शोर मचा रहा है, उससे यह स्पष्ट झलक रहा है कि यह सारे लोग भ्रष्टाचारी हैं और भ्रष्टाचारियों के सरदार दिल्ली से बिहार आ रहे हैं. जिनके नेतृत्व में पूरे देश में भ्रष्टाचार हो रहा है. 

Trending news