Lakhisarai News: पुलिस ने दाल व्यवसायी के मुंशी से 5.35 लाख की लूट का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 4.30 लाख रुपए बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2299880

Lakhisarai News: पुलिस ने दाल व्यवसायी के मुंशी से 5.35 लाख की लूट का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 4.30 लाख रुपए बरामद

Lakhisarai News: बिहार की लखीसराय पुलिस की एसआईटी ने महज 24 घंटे के भीतर लूट की एक बड़ी वारदात का खुलासा कर लिया है. डीएसपी शिवम के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास बीते 17 जून को दाल व्यवसायी के मुंशी के साथ हुई 5 लाख पैंतीस हजार रुपए लूट का खुलासा कर लिया है. 

पुलिस ने दाल व्यवसायी के मुंशी से 5.35 लाख की लूट का किया खुलासा

लखीसराय: Lakhisarai News: बिहार की लखीसराय पुलिस की एसआईटी ने महज 24 घंटे के भीतर लूट की एक बड़ी वारदात का खुलासा कर लिया है. डीएसपी शिवम के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास बीते 17 जून को दाल व्यवसायी के मुंशी के साथ हुई 5 लाख पैंतीस हजार रुपए लूट का खुलासा कर लिया है. 

एसआईटी ने इस लूटकांड में शामिल सभी पांच अपराधी को गिरफ्तार करने के साथ ही लूट के 4 लाख 30 हजार रुपए भी बरामद कर लिए है. फिलहाल पुलिस इस लूटकांड के लाइनर में लाइनर की भूमिका निभाने वाले अपराधी की तलाश में जुट गई है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 17 जून को दाल व्यवसायी के मुंशी अरुण कुमार से रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के सिसमा पुल के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने 5 लाख 35 हजार रुपए की लूट कर ली. घटना की सूचना पर आनन-फानन में डीएसपी शिवम कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी ने सबसे पहले इस लूटकांड में शामिल अपराधी दिलखुश को झारखंड के जामताड़ा से गिरफ्तार किया गया. फिर उसकी निशानदेही पर बाकी चारों अपराधी- नीतीश कुमार, विमलेश कुमार, राकेश कुमार और सोनू कुमार को शेखपुरा जिले के जमालपुर से गिरफ्तार किया गया. 

इन सभी के पास से लूट की घटना में इस्तेमाल बाइक, चार मोबाइल के साथ 4 लाख 30 हजार रुपए बरामद कर लिया गया. एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस लूट कांड की घटना में लाइनर की भूमिका निभाने वाला फिलहाल फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी छापेमारी कर रही है.
लखीसराय से राज किशोर मधुकर की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- Chhapra News: छपरा होटल में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़े गए 19 लड़के-लकड़ियां, होटल एक साल के लिए सील

Trending news