'अफवाहों से न हों प्रभावित', शाहनवाज हुसैन ने सीएए को लेकर लोगों से की ये अपील
Advertisement

'अफवाहों से न हों प्रभावित', शाहनवाज हुसैन ने सीएए को लेकर लोगों से की ये अपील

Bihar Latest News: बीजेपी नेता हुसैन ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा उन्हें फिर से इस सीट से चुनावी मैदान में उतारे जाने की अटकलों को उन्होंने खारिज कर दिया. हुसैन पहली बार 1999 में मुस्लिम बहुल किशनगंज लोकसभा सीट से राजनीति के मैदान मे उतरे थे. 

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन

Bihar News: बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने 12 मार्च, 2024 दिन मंगलवार को लोगों से अपील किया कि वे संशोधित नागरिकता कानून (CAA) को लेकर अफवाहों से प्रभावित न हों. अधिनियम की अधिसूचना जारी होने के एक दिन बाद मीडिया से बात करते हुए हुसैन ने कहा कि यह केवल बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के उन मूल निवासियों को नागरिकता देने के लिए है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण इन देशों से पलायन किए थे. 

किशनगंज में पटना-न्यू जलपाईगुड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद हुसैन ने अहमदाबाद से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम 10 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि रमजान के पहले दिन किशनगंज के लोगों को इस उपहार के लिए धन्यवाद मोदी भाई जान. 

बीजेपी नेता हुसैन ने आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा उन्हें फिर से इस सीट से चुनावी मैदान में उतारे जाने की अटकलों को उन्होंने खारिज कर दिया. हुसैन पहली बार 1999 में मुस्लिम बहुल किशनगंज लोकसभा सीट से राजनीति के मैदान मे उतरे थे. उन्होंने कहा कि चर्चा तो बहुत से नाम की रहती है, पर्चा किसके नाम का निकलना है कौन जाने. उनकी इस टिप्पणी से यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को यह सीट दे दी है.

यह भी पढ़ें:चिराग पासवान पर नीतीश कुमार की पार्टी ने साफ किया अपना रुख, मांझी ने भी कही बड़ी बात

शहनवाज हुसैन ने भागलपुर से चुनाव लड़ने की अपनी संभावना के बारे में पूछे गए सवालों को टाल दिया. यह सीट उन्होंने दो बार जीती थी, लेकिन वर्तमान में जदयू के पास है. सीएए के बारे में पूछे जाने पर हुसैन ने कहा कि इस अधिनियम के कारण कोई भी अपनी नागरिकता नहीं खोने जा रहा है. केवल उन लोगों को भारत की नागरिकता मिलेगी जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से पलायन कर आए हैं.

इनपुट: BHASHA

Trending news