Katihar: कटिहार में पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने महिला को छुड़ाया, स्मैक बेचने का था आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2291284

Katihar: कटिहार में पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने महिला को छुड़ाया, स्मैक बेचने का था आरोप

Attack On Bihar Police: पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया और आरोपी महिला को पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार के कटिहार जिले में पुलिस पर हमला किए जाने की बड़ी खबर सामने आई है. यहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला करके एक महिला को छुड़ा लिया. महिला पर स्मैक बेचने का आरोप है. ये घटना नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज कोरिया पट्टी गांव की है. बताया जा रहा है कि यहां पुलिस ने स्मैक बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया था. पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया और आरोपी महिला को पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया. 

बताया जा रहा है कि नगर थाना की पुलिस दलबल के साथ आरोपी महिला को गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस जब महिला को हिरासत में लेकर जाने लगी तो गांव वाले आक्रोशित हो गए और महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस वैन को घेर लिया. इस दौरान गांव वालों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. गांव की महिलाओं ने हंगामा करते हुए आरोपी महिला को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया और वहां से फरार हो गईं. लोगों का आरोप था कि पुलिस ने गलत कार्रवाई की है. लोगों ने कहा कि पुलिसवाले जिस महिला को पकड़कर ले जा रहे थे, उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. वहीं वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी लोगों को समझाने का प्रयास करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चीनी काउंसुलेट की टीम करेगी अपने नागरिक की मौत की जांच, NHRC तक पहुंचा मामला

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले लोगों को समझा रहे हैं, लेकिन भीड़ पुलिस की इस बात को मानने को तैयार नहीं हुई. इस दौरान पुलिसकर्मियों को गांववालों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा. वहीं पुलिस वाहन पर भी हमला लोगों ने कर दिया और गाड़ी में तोड़फोड़ की. पुलिस भी किसी तरह जान बचाकर मौके पर से वापस लौट गई. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Trending news