खौफनाक मंजर! कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1433888

खौफनाक मंजर! कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत

बिहार के नवादा से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जो भी सुन रहा है वह सन्न रह जा रहा है. दरअसल यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है और 1 की हालत गंभीर है.

खौफनाक मंजर! कर्ज से परेशान एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, 5 की मौत

नवादा : बिहार के नवादा से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे जो भी सुन रहा है वह सन्न रह जा रहा है. दरअसल यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है और 1 की हालत गंभीर है. दरअसल इन सारी मौत की वजह कर्ज से परशानी बताई जा रही है. 

जहर खाने से एक ही परिवार के 5 की मौत एक की हालत गंभीर 
इस दिल दहला देनेवाली घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कर्ज के बोझ में दबे नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार की देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे समेत जहर खा लिया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे डॉक्टरों ने पावापुरी विंस रेफर कर दिया है. 

कर्ज से परेशान परिवार ने एक साथ खाया जहर 
मरने वालों में से घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता, उनकी पत्नी अनिता कुमारी और तीन बच्चे प्रिंस कुमार, शबनम कुमारी, एवं गुड़िया कुमारी शामिल है. बताया जाता है कि मृतक घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का दुकान चलाते थे और उन पर काफी कर्ज था. महाजन के द्वारा उन्हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था. जिससे तंग आकर शहर की एक मजार के पास जाकर सभी ने जहर खा लिया. 

मरने से पहले एक मृतक ने बताया क्यों सबने खाया जहर 
मृतक प्रिंस कुमार ने मरने से पहले बताया कि उनके पिता ने बाजार के कुछ लोगों से कर्ज लिया था और वह लोग हमें काफी प्रताड़ित कर रहे थे. हम लोगों ने पैसा वापस करने को लेकर थोड़ा समय मांगा लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और बार-बार धमकी दे रहे थे. जिसको लेकर हम लोगों ने जहर खा लिया. 

वहीं मरने से पहले घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता ने बताया कि महाजन के द्वारा रुपए वापस करने को लेकर गाली-गलौज एवं धमकी दिया जा रहा था. जिससे तंग आकर परिवार के साथ जहर खा लिया. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को सदर अस्पताल लाया. जिसमें 5 की मौत हो गई. वहीं एक बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी बींस रेफर कर दिया है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और इस मामले में फिलहाल कुछ भी नहीं बता रही है. 
(रिपोर्ट- यशवंत सिन्हा)

ये भी पढ़ें- Chankaya Niti: इन बातों को हमेशा अपने पति से छिपाकर रखती हैं पत्नी, नहीं खोलती कोई राज

Trending news