Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव, बैनर पोस्टर से सजा शहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2125978

Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव, बैनर पोस्टर से सजा शहर

Jehanabad Tejashwi Yadav Jansabha: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा के तहत बिहार दौरे पर है. इसी कड़ी में वे आज जहानाबाद पहुंचेंगे. जहां गांधी मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे. 

तेजस्वी यादव

जहानाबादः Jehanabad Tejashwi Yadav Jansabha: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा के तहत बिहार दौरे पर है. इसी कड़ी में वे आज जहानाबाद पहुंचेंगे. जहां गांधी मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राष्ट्रीय जनता दल ने उनकी सभा को सफल बनाने को लेकर सारी तैयारियां कर ली है. 

इस जनसभा को लेकर मंच भी तैयार हो चुका है. उनके आगमन को लेकर शहर को बैनर पोस्टरों से पाट दिया गया है. जगह-जगह बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए है. वहीं तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखने को मिल रहा है. 

सभास्थल पर मौजूद राजद एमएलसी नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव ने बताया कि तेजस्वी गया, नवादा और नालंदा में आयोजित जनसभा के बाद अपराह्न 4 बजे गांधी मैदान पर पहुंचेंगे. जहां विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए जनता को यह विश्वास दिलाएंगे कि परिस्थिति चाहे जो कुछ भी हों, उनका साथ हमेशा आमजनों के साथ बना रहेगा. 

राजद एमएलसी नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव ने आगे बताया कि हमारे नेता लोगों के बीच में जन विश्वास यात्रा पर निकले है. 17 साल बनाम 17 महीने का जो कार्य किया है और थके हुए मुख्यमंत्री को हम लोगों ने दौड़ाने का काम किया है और जनता के बीच में विश्वास जानना चाहते हैं कि 17 महीना में हमने क्या किया है? और अगर आप लोग मौका देंगे तो बिहार को बदलने के लिए जो हमारे नेता ने संकल्पित है. 

बेरोजगारी दूर करने समेत जितने भी वादे किये है वो सब को पूरा करने और लोगों को जगाने निकले है. ये अपने लिए नहीं बल्कि बिहारियों के लिए. उन्होंने कहा कि एक तेजस्वी बिहार को नहीं बदल सकता है इसलिए सब को तेजस्वी बनना होगा.

इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में NDA से 2 महिलाएं बनी थीं सांसद, देखें आधी आबादी को लेकर महागठबंधन का कैसा था रिकॉर्ड

Trending news