Jan Vishwas Yatra: नवादा में 24 फरवरी को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा, आगमन को लेकर जोर-शोर से की जा रही तैयारी
Advertisement

Jan Vishwas Yatra: नवादा में 24 फरवरी को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा, आगमन को लेकर जोर-शोर से की जा रही तैयारी

Nawada Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार के नवादा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 24 फरवरी के आगमन को लेकर जन विश्वास यात्रा की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. जनसभा का आयोजन नवादा के आईटीआई मैदान में किया जाएगा.

 नवादा में 24 फरवरी को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा

नवादाः Nawada Tejashwi Yadav Jan Vishwas Yatra: बिहार के नवादा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 24 फरवरी के आगमन को लेकर जन विश्वास यात्रा की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. जनसभा का आयोजन नवादा के आईटीआई मैदान में किया जाएगा.

इस संदर्भ में राजद के प्रदेश महासचिव और नवादा लोकसभा क्षेत्र के भावी उम्मीदवार विनोद यादव ने नवादा परिसदन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आवश्यक बैठक की. जिसकी अध्यक्षता करते हुए आवश्यक निर्देश दिए. बैठक में राजद के जिलाध्यक्ष उदय यादव, गोविंदपुर विधायक मो. कामरान, प्रदेश सचिव श्रवण कुशवाहा के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. 

बैठक में उन्होंने कहा कि जिले के प्रत्येक गांवों से बड़ी संख्या में आने वाले नागरिकों की सुविधा का विशेष ख्याल रखा जाय और उन्हें सभा स्थल तक पहुंचाने में मदद की जाय. वहीं राजद जिला अध्यक्ष उदय यादव ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव की जनसभा नवादा में ऐतिहासिक होगी. जिसमें दो लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

जानकारी के अनुसार पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का काफिला नवादा बजार होकर गुजरेगा. जिसमें हजारों मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन शामिल रहेंगे. जिसको लेकर रास्ते में तोरण द्वार, झंडा, बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे है. वहीं राज्य के जिलाध्यक्ष उदय यादव ने सद्भावना चौक से प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मौके पर श्रवण कुशवाहा, गौतम कपूर चन्द्रवंशी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

आज सीवान में जन विश्वास यात्रा 
वहीं आज सीवान में जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करेंगे. शहर के टड़वा गांव के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई हैं. सभा स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सभा स्थल पर पहुंचने वाले सभी लोगों की मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है. 

वहीं सभा स्थल पर महिला पुलिसकर्मी सहित भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. कार्यक्रम को लेकर राजद और माले के विधायक सभा स्थल पर पहुंच चुके हैं. सदर विधायक सह पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सहित राजद के तमाम नेता कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. जनसभा को संबोधित करने के दौरान तेजस्वी यादव बीते महागठबंधन सरकार के 17 महीने के कामकाज का ब्यौरा देंगे.

इनपुट- यशवंत सिन्हा/ अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में उमड़ी जबरदस्त भीड़, सिर पर बांधा मुरेठा, देखें तस्वीरें

Trending news