गया में बेटा ही निकला बाप का हत्यारा, प्रॉपर्टी के लोभ में रिश्तेदार से कराई थी हत्या
Advertisement

गया में बेटा ही निकला बाप का हत्यारा, प्रॉपर्टी के लोभ में रिश्तेदार से कराई थी हत्या

पुलिस द्वारा बड़ी करवाई करते हुए मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के वाजितपुर बधार में खिरियावा के एक प्रोपर्टी डीलर हुई थी उस घटना में शामिल तीन अप्रधकर्मियो की गिरफ्तारी की गई है. एसएसपी ने बताया कि यह एक संवेदनशील मामला था तथा ब्लाइंड मामला था, इसमें अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. 

गया में बेटा ही निकला बाप का हत्यारा, प्रॉपर्टी के लोभ में रिश्तेदार से कराई थी हत्या

गया: गया जिला के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के खिरियावा गांव के रहने वाले गोविंद प्रसाद की दस दिन पहले हुए हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. गया के एसएसपी आशीष भारती ने आज मंगलवार को इस मामले में तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गोविंद प्रसाद की हत्या उसके बेटे अमित कुमार ने प्रोपर्टी के लालच में कराई थी. हत्या करने वाला मुख्य अपराधी शेखर कुमार है जो उसका रिस्तेदार बताया जा रहा है.

अमित कुमार ने शेखर को झांसा दिया कि गोविंद प्रसाद को मार दोगे तो तुम्हे नौकरी लगा दी जाएगी. झांसा में आकर शेखर ने अपने साथी संतोष कुमार के साथ मिलकर गोविंद प्रसाद की हत्या कर शव को बधार में फेंक दिया था. वहीं इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया पुलिस द्वारा बड़ी करवाई करते हुए मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के वाजितपुर बधार में खिरियावा के एक प्रोपर्टी डीलर हुई थी उस घटना में शामिल तीन अप्रधकर्मियो की गिरफ्तारी की गई है. एसएसपी ने बताया कि यह एक संवेदनशील मामला था तथा ब्लाइंड मामला था, इसमें अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में मृतक की पत्नी द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर मगध मेडिकल थाना में कांड संख्या 328/23 दर्ज किया गया था.

इस मामले के उद्भेदन तथा संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. इस टीम में एसडीपीओ लॉ एंड आर्डर और एसएचओ मगध मेडिकल को लगाया गया था. टीम के द्वारा सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करते हुए साथ ही तकनीकी अनुसंधान करते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

इनपुट- पुरषोत्तम कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: मटन पर होता है मतदान, बोटी से बनती है सरकार!

 

Trending news