कछवा ओपी के बेलाढी गांव में पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487342

कछवा ओपी के बेलाढी गांव में पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

पीड़ित परिवार के अनुसार बता दें कि पहले पति शशिकांत सिंह ने जहर खा ली.जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल ले जाना चाहा, तब तक उसकी मौत हो गई. जैसे ही इसकी सूचना पत्नी को लगी,पत्नी ने भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि वर्ष 2016 में ही दोनों की शादी हुई थी.

कछवा ओपी के बेलाढी गांव में पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

पटना: रोहतास जिला स्थित कछवा ओपी के बेलाढी गांव में पारिवारिक विवाद में पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. मृतक शशिकांत सिंह तथा उसकी पत्नी प्रियंका देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है.पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
पीड़ित परिवार के अनुसार बता दें कि पहले पति शशिकांत सिंह ने जहर खा ली.जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल ले जाना चाहा, तब तक उसकी मौत हो गई. जैसे ही इसकी सूचना पत्नी को लगी,पत्नी ने भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि वर्ष 2016 में ही दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद से दोनों में तनाव था. इन दोनों का कोई संतान नहीं थे. इसको लेकर भी आए दिन विवाद होता था. वही बताया जाता है कि पति नशा भी करता था. जिसका पत्नी विरोध करती थी. इन्हीं बातों को लेकर दोनों में आए दिन नोकझोंक तथा विवाद रहता था. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पत्नी और पति दोनों में विवाद होता रहता था.पुलिस दोनों शवों को सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए लाई है.पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- शराबबंदी हटाने की मांग करते बोले PK-नीतीश के आसपास लोग पीते हैं, BJP को भी घेरा

Trending news