छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया अश्लील बात करने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800200

छात्राओं ने शिक्षक पर लगाया अश्लील बात करने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

जहानाबाद में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. यहां छात्राओं ने शिक्षक पर ही अश्लील बात करने का आरोप लगाया है. मामला काको थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सुलेमानपुर गांव का बताया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद: जहानाबाद में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. यहां छात्राओं ने शिक्षक पर ही अश्लील बात करने का आरोप लगाया है. मामला काको थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सुलेमानपुर गांव का बताया जा रहा है. विद्यालय के छात्राओं ने प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की हेडमास्टर लड़कियों से अश्लील बातें करते हैं. 

लड़कियों ने बताया कि हम लोगों के कपड़ों के लेकर भी छींटाकशी की जाती है. कैमरे के सामने स्कूली छात्रा द्वारा जिस तरह से प्राचार्य पर आरोप लगाया है इससे शिक्षा जगत फिर से कलंकित हो रहा है. शिक्षा के मंदिर में कुछ शिक्षक जिस तरह से कारनामे कर रहे हैं. इससे शिक्षा विभाग की किरकिरी हो रही है. जबकि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक द्वारा शिक्षा में सुधार लाने को लेकर कई तरह के निर्देश भी दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- कुंडली में राजयोग का निर्माण चाहते हैं तो करें ये 2 उपाय, मालामाल हो जाएंगे आप

इस सब के बावजूद विद्यालय में छात्रा सुरक्षित नहीं है. छात्राओं के द्वारा इस घटना की सूचना 112 नंबर डायल कर काको थाने के पुलिस को भी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर विद्यालय से वापस चली गई. छात्रा ने आरोप लगाया कि प्राचार्य विद्यालय में मध्याह्न भोजन भी सही ढंग से छात्र एवं छात्राओं को नहीं देते हैं और जब किसी बात की छात्राओं द्वारा मांग किया जाता है. अश्लील कमेंट किया जाता है. 

इधर स्कूल के हेडमास्टर ने अपने उपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही छात्र एवं छात्राओं से काम कराने को लेकर इस विद्यालय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें डीएम द्वारा जांच किया गया था और इस प्राचार्य को निलंबित किया गया था लेकिन इसके बाद भी प्रधानाध्यापक अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं. 

MUKESH KUMAR 

Trending news