झारखंड में सियासी बवाल, भाजपा का इस बीच जारी है प्रशिक्षण शिविर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322608

झारखंड में सियासी बवाल, भाजपा का इस बीच जारी है प्रशिक्षण शिविर

गिरिडीह के पारसनाथ के मधुबन में भाजपा के तीन दिवसीय चलने वाले प्रशिक्षण शिविर का आज शुभारंभ हो गया. प्रशिक्षण शिविर में झारखंड के सभी छोटे से बड़े नेताओं की मौजूदगी रही. इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से बीजेपी के नेताओं को पार्टी के उद्देश्यों के बारे में समझाया गया.

झारखंड में सियासी बवाल, भाजपा का इस बीच जारी है प्रशिक्षण शिविर

गिरिडीह : गिरिडीह के पारसनाथ के मधुबन में भाजपा के तीन दिवसीय चलने वाले प्रशिक्षण शिविर का आज शुभारंभ हो गया. प्रशिक्षण शिविर में झारखंड के सभी छोटे से बड़े नेताओं की मौजूदगी रही. इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से बीजेपी के नेताओं को पार्टी के उद्देश्यों के बारे में समझाया गया. साथ ही केंद्र सरकार द्वारा गरीबों के लिए जो योजनाएं चलाई जा रही हैं उसको जन-जन तक किस प्रकार पहुंचाया जाए और अपने संगठन को किस प्रकार मजबूत किया जाए इसकी जानकारी दी गई. 

बता दें कि दीप प्रज्वलित कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इस प्रशिक्षण शिविर शुभारंभ किया. इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया, संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी कार्यसमिति सदस्य मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ प्रकल्प प्रदेश संयोजक शामिल रहे. 

दिलीप सैकिया ने दी ये प्रतिक्रिया
मौके पर मौजूद प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया ने कहा कि इस तरह के प्रशिक्षण शिविर झारखंड ही नहीं पूरे देश में समय-समय पर बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के बीच कराती रहती है. संगठन की मजबूती को लेकर पूरे देश में इस तरह के आयोजन होते हैं. 

दीपक प्रकाश प्रशिक्षण शिविर को लेकर बोले 
वहीं दीपक प्रकाश ने इसको लेकर कहा कि प्रशिक्षण शिविर में बहुत सारी बातें हुई, बहुत सारे सत्र हुए हैं. जिसमें कई सारे बातों को रखा गया, भाजपा के कार्यकर्ताओं को उनके उद्देश्यों के बारे में जानकारी दी गई, एक बेहतर वातावरण में इस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है ताकि बीजेपी के कार्यकर्ता देश की सेवा पूरी तन्मयता के साथ कर सकें. 

बाबूलाल मरांडी ने ये कहा 
वहीं भाई भाजपा विधायक दल नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा का प्रशिक्षण शिविर चलते रहता है. समय-समय पर पूरे देश में इस तरह के प्रशिक्षण शिविर चलाए जाते हैं और हाल में फिजिकल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन नहीं हो पाया था लेकिन इस बार हो रहा है. बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और वैचारिक रूप से इस तरह के प्रशिक्षण शिविर से मजबूती मिलती है. 

रघुवर दास का बयान 
वहीं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि ऐसे प्रशिक्षण शिविर से कार्यकर्ताओं में एक जोश भरा जाता है और बताया जाता है कि किस प्रकार से भाजपा के लिए जमीनी स्तर से जुड़कर गरीबों के लिए काम किया जाए. 

ये भी पढ़ें- सुशील मोदी का जदयू पर हमला, कहा-ललन सिंह घोषणा करें कि उनके कागजात फर्जी, लालू निर्दोष

Trending news